शादी समारोह में एक साथ पहुंचे सपा के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और भाजपा नेता, आपस में भिड़े, गाली-गलौज का लगाया आरोप

गुड्डू पंडित बुलंदशहर के चर्चित विधायक हैं और बाहुबली भी हैं। पिछले साल कोरोना काल के दौरान भी उन्होंने बीच सड़क पर केक काटा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन भी किया। इस मामले को लेकर भी उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

Crime, UP
पूर्व विधायक गुड्डू पंडित। (फोटो सोर्स- फेसबुक एकाउंट)

यूपी के बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक गुडडू पंडित और भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बीच मामूली बात पर बहस हो गई। बात बढ़ी तो दोनों नेता आपस में भिड़ गए। हालांकि वहां मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह उनको शांत करा दिया। इसके बाद गुड्डू पंडित वहां से उठकर चल दिए। गुडडू पंडित पर आरोप है कि वे प्रधान मंत्री मोदी और मुख्य मंत्री योगी को गाली दे रहे थे। दोनों लोग स्थानीय एक भाजपा नेता के बेटे की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

घटना का एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व विधायक गुड्डू पंडित को पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में कुछ अपशब्द बोलते हुए सुना जा सकता है। उनका विरोध करते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह ने कहा कि “आप बुद्धिजीवी हैं, ऐसा क्यों बोल रहे हैं?” गिर्राज सिंह ने कहा कि “योगी-मोदी को गाली दे रहा है?”

इस पर गुड्डू पंडित कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “क्या करेगा? बाहर निकल फिर से गाली दूंगा। थाने में खड़े होकर भी गाली दूंगा। बोल क्या करेगा?” गिर्राज सिंह कहते हैं कि आ रहा हूं बाहर। शादी समारोह के आयोजक दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। इसी दौरान गुड्डू पंडित गुस्से में उठकर वहां से निकल जाते हैं। वहां पर आसपास और भी कई लोग बैठे थे, लेकिन कोई कुछ बोल नहीं रहा था।

गुड्डू पंडित बुलंदशहर के चर्चित विधायक हैं और बाहुबली भी हैं। उनके खिलाफ कई बार केस भी दर्ज हुए हैं। पिछले साल कोरोना काल के दौरान भी उन्होंने बीच सड़क पर केक काटा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन भी किया। इस मामले को लेकर भी उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में चार लोगों ने दोस्त की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चार लोगों ने पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में अपने दोस्त की कथित तौर पर बुरी तरह पिटाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना इस साल जुलाई में हुई थी लेकिन मारपीट की इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया।

रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नवनीत भसीन ने पत्रकारों को कहा, ‘‘हमें जुलाई में एक युवक की उसके दोस्तों द्वारा पिटाई करने के वीडियो के बारे में मंगलवार को जानकारी मिली। पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।’’

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट