ताज़ा खबर
 

गुजरात: फूड डिलिवरी के बहाने सप्लाई कर रहा था बियर की कैन, पकड़ा गया तो बोला- पहली कंसाइनमेंट है

पुलिस ने डिलीवरी करने वाले व्यक्ति के पास से उसके मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल के अलावा बियर की 6 बोतलों को बरामद किया।

beerप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

जानी मानी फूड डिलिवरी सर्विस में काम करने वाले एक 25 वर्षीय शख्स को वड़ोदरा की लक्ष्मीपुरा पुलिस ने बियर की बोतलों की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान राहुल सिंह महिदा के रुप में की गई है। पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि राहुल नाम का एक व्यक्ति शहर के गोटरी इलाके के पास बियर के बोतलों की डिलिवरी करने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी ने डिलिवरी बैग में बियर की बोतलें छिपाई हुई थी।

बरामद की बियर की बोतलेंःपुलिस ने डिलीवरी करने वाले व्यक्ति के पास से उसके मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल के अलावा बियर की 6 बोतलों को बरामद किया। पुलिस ने इसी सिलसिले में बियर की डिलिवरी करने वाले एक अन्य आरोपी वीरेंद्र सिंह राज को भी नामित किया है। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
National Hindi News, 19 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

फूड डिलिवरी सर्विस के लिए करता था कामः मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के ए गोहिल ने बताया,’ राहुल ने सात महीने पहले ऑनलाइन फूड डिलिवरी सर्विस के लिए काम करना शुरू किया था। इस दौरान वह वीरेंद्र सिंह राज नाम के व्यक्ति से मिला। वीरेंद्र ने राहुल को अपने साथ बियर की तस्करी करने के लिए राजी कर लिया। रविवार को राहुल बियर की पहली खेप लेकर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया गया।’ पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आरोपी वीरेंद्र सिंह ने पहले भी इस तरह की किसी घटना को अंजाम दिया है या नहीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में मॉब लिंचिंग: छात्रा से छेड़छाड़ के शक में दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 6 गिरफ्तार
2 बीजेपी के खाली पड़े तंबू की फोटो ली तो भाजपा विधायक के पति ने पत्रकार को पीटा!
3 Odisha: बदमाशों ने जला डाला BJD MLA का घर, दो कारें और बाइक जलकर खाक
ये पढ़ा क्या?
X