ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बुराड़ी के स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 4 लड़कियों को बचाया

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बुधवार को दिल्ली महिला आयोग से शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भण्डाफोड़ किया है ।

Author नई दिल्ली | Published on: September 12, 2019 3:11 PM
सांकेतिक चित्र ( इन्डियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली के में एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई है। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में चलने वाले एक स्पा के में चल रहे कथित  सेक्स रैकेट का मामला उजागर हुआ है। इस मामले का भंडाफोड़ तब हुआ जब इन्टरनेट के ज़रिये दिल्ली महिला आयोग को एक वेबसाइट  की शिकायत मिली। शिकायत में कहा गया कि यह वेबसाइट चलाने वाला गिरोह बुराड़ी के एक स्पा में देह व्यापार संचालित करता है।

इन्टरनेट पर मिली थी शिकायत : डीसीडब्ल्यू को एक वेबसाइट के बारे में एक शिकायत मिली थी। शिकायत में कहा गया था कि बुराड़ी के स्पा में देह व्यापार करने वालों का एक गिरोह काम कर रहा है। डीसीडब्ल्यू के मुताबिक वेबसाइट पर आपत्तिजनक सामग्री थी और इसके पीछे एक गिरोह काम करता है जो दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाता है।

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

‘आपत्तिजनक’ सामग्री बरामद : मामले की छानबीन के दौरान छपा मरने वाली दिल्ली पुलिस की टीम को स्पा के अन्दर ‘कुछ आपत्तिजनक सामग्री’’ बरामद की। आयोग ने बताया कि इस मामले में चार लड़कियों को स्पा से बचाया गया।

आयोग और पुलिस ने मिलकर किया भंडाफोड़ : दिल्ली महिला आयोग को वेबसाइट के संबंध में शिकायत मिलने के बाद इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी गई जिसके बाद इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी क्षेत्र में चल रहे कथित सेक्स रैकेट भंडाफोड़ किया। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने देह व्यापर के इस केट को चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया साथ ही 4 लड़कियों को इसके चंगुल से भी मुक्त कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई: युवती ने ऑटो में बैठने से मना किया तो ड्राइवर ने उतार दी अपनी पैंट और करने लगा मास्टरबेट
2 लव मैरिज पर संपत्ति विवाद, जहर खाकर थाने में घुसा मिठाई वाला, पत्नी ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप
3 ‘ले लिया बदला लाश भी नसीब नहीं होगी’, इतना लिख बेटी की खून से सनी तस्वीर पिता को Whatsapp कर दी