ताज़ा खबर
 

UP: शादी से लौटा शख्स तो घर में मिलीं दोनों बच्चों समेत 5 लोगों की लाशें, पत्थर से कूचकर हुई थी हत्या

हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। अपराधिओं ने नाबालिग तक को मौत के घाट उतार दिया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में दो नाबालिग बच्चे, एक बुजुर्ग और दो महिलाएं शामिल हैं। यह घटना हाईवे किनारे स्थित रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में घटी है। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने 30 साल से इस मोहल्ले में रह रहे रिटायर्ड कलक्ट्रेट को निशाना बनाया है। बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

शादी समारोह से लौटने पर परिवार वालों की लाश मिलीः पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड कलक्ट्रेट नूरबक्श शहर के रानी लक्ष्मीबाई तिराहा मोहल्ले के निकट कानपुर सागर हाईवे के किनारे के पास में रहता है। बताया जा रहा है कि कलक्ट्रेट पास के गांव में एक शादी समारोह में गए थे। वहां से वे गुरुवार (27 जून) की रात साढ़े सात बजे घर वापस लौटे थे। पुलिस ने बताया कि कलक्ट्रेट जब अपने घर में घुसा तो उसको अपने परिवार वालों की लाशे बिखरी पड़ी मिली।

National Hindi News, 28 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

नाबालिग की भी हत्या कीः बताया जा रहा है कि इनकी हत्या में धारदार हथियार या सिलबट्टे का इस्तमाल किया गया है। पुलिस ने मृतकों की पहचान नूरबक्श की मां शकीना (85), पुत्र रईस (28), बहू रोशनी (25), नाबालिग नातिन आलिया और उनकी पुत्री गुड़िया की बेटी रोशनी (11) के रुप में की है। बताया जा रहा है कि नूरबक्श का पुत्र एक ट्रक चालक था। पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें कुछ लाशे घर के बेड और कुछ फर्श पर मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हत्या नूरबक्श के घर पहुंचने के करीब तीन से चार घंटे पहले हुई है।

पारिवारिक विवाद होने का शकः घटना की खबर पुलिस को करीब नौ बजे दी गई थी। वहीं  इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्याओं के कारणों के पीछे पारिवारिक विवाद होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जल्द ही इस पर कुछ खुलासा किया जाएगा।

Next Stories
1 Facebook पर पुरुष मित्रों के साथ चैटिंग से नाराज था पति, धारदार हथियार से कर दी पत्नी की हत्या
2 Bihar: घर में घुसकर मां-बेटी से की छेड़खानी, विरोध किया तो सिर मुंडवाकर घुमाया
3 Haryana: कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या से सनसनी, बदमाशों ने मारी 12 गोलियां
ये पढ़ा क्या?
X