ताज़ा खबर
 

5 गायों को मार प्राइवेट पार्ट निकाले जाने से सनसनी, खून का एक-एक कतरा भी निकाला

एक थ्योरी पर विश्वास करने वाले लोगों का कहना है कि इन गायों को एलियन स्पेशशिप पर ले जा रहे हैं और उनके अंग काटकर उन्हें जमीन पर वापस फेंक देते हैं।

CRIME, CRIME NEWSगायों की मौत को लेकर लोग यहां अळग-अलग थ्योरी दे रहे हैं। फाइल फोटो। प्रतीकात्मक तस्वीर।

5 गायों को मार उनके प्राइवेट पार्ट और जीभ काट लिए गए। इतना ही नहीं उनके शरीर से खून का एक-एक कतरा भी निकाल लिया गया। इस भयानक वारदात के बाद यहां सनसनी फैल गई है। अमेरिका के Silvies Valley Ranch में गायों को कौन मार रहा है…? इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। Harney County Sheriff के उप अधिकारी Dan Jenkins ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें इन मौतों को लेकर कुछ भी जानकारी हो तो वो पुलिस से संपर्क जरुर करें।

लेकिन यहां लोग अपनी-अपनी तरह से कयास लगाने में जुटे हैं। गायों की मौत को लेकर अलग-अलग थ्योरी भी दी जा रही है। कुछ लोगों ने जांचकर्ताओं से संपर्क कर कहा है कि यह काम कुछ ऐसे insects का है जो सड़ा हुआ मांस खाते हैं।

वहीं कुछ अन्य लोगों का मानना है कि कुछ लोग इन गायों को मारकर इनके मालिकों को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। वहीं यहां कुछ लोगों का समूह यह मानता है कि यह काम एलियन का है। इस थ्योरी पर विश्वास करने वाले लोगों का कहना है कि इन गायों को एलियन स्पेशशिप पर ले जा रहे हैं और उनके अंग काटकर उन्हें जमीन पर वापस फेंक देते हैं।

हालांकि गायों की मौत के पीछे लगाए जा रहे इन सभी कयासों के अलावा कुछ लोग इसे पूजा-पाठ से जोड़ कर भी देख रहे हैं। Silvies Valley Ranch के वाइस प्रेसिडेंट Colby Marshal ने कहा है कि कृषि के लिए की जाने वाली एक विशेष पूजा के तहत इन गायों को मारा जा रहा है।

‘NPR’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में भी New Princeton में एक गाय की इसी तरह हत्या कर दी गई थी। बहरहाल आपको बता दें कि यूएस में गायों की इस तरह हो रही हत्याओं के बाद Oregon Cattlemen’s Association ने इन हत्याओं से संबंधित कोई भी सूचना देने वाले को 25,000 डॉलर का इनाम देने का ऐलान किया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी में BJP के छात्र नेता की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर छलनी कर दिया सीना
2 मोटा बोल साथ सोने और से इनकार कर दिया, युवक ने ऑनलाइन फ्रेंड का किया रेप
3 मंदसौर में VHP नेता युवराज सिंह को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग से छलनी हुआ चेहरा और सिर
ये पढ़ा क्या...
X