ताज़ा खबर
 

डेटिंग ऐप पर दोस्ती कर सिलसिलेवार कत्ल, पहली बार सीरियल किलिंग की घटना से दहला यह देश

पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि ओरेसटेस. ऑनलाइन अब तक कितनी महिलाओं से संपर्क में रहा और क्या कोई महिला अब भी लापता है? पुलिस को अंदेशा है कि इस मामले में मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

murder, serial killer, crimeपुलिस को अंदेशा है कि यहां मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस देश में अचानक सिलसिलेवार हो रही मौतों ने लोगों को चौंका कर रख दिया है। यहां अब जब सातवीं लाश मिली है तो लोगों के बीच कई तरह की बातें होने लगी हैं। ‘सीएनएन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक साइप्रस देश की पुलिस ने बीते बुधवार (12 मई, 2019) को यहां से सातवीं लाश बरामद की है और यह लाश एक छह साल की छोटी बच्ची की है। जानकारी के मुताबिक साउथवेस्ट के निकोसिया स्थित लेक मेमी में यह लाश मिली है। CNN Greece ने अपनी रिपोर्ट में साइप्रस पुलिस के प्रवक्ता एनड्रीज एंजेलिडिस के हवाले के कहा कि यह लाश लेक में करीब छह मीटर अंदर बरामद की गई है।

गोताखोरों ने बच्ची के शरीर के कुछ हिस्से अंदर से बरामद किए। इन हिस्सों को एक बेडशीट में लपेटा गया था और बेडशीट को सीमेंट से ब्लॉक कर दिया गया था। यहां की पुलिस के मुताबिक 35 साल के एक संदिग्ध शख्स ने 7 हत्याएं करने की बात कबूली है। बच्ची की लाश बरामद होने के साथ ही सभी 7 लाशें बरामद हो चुकी हैं। इसी साल बीते 14 अप्रैल को निकोसिया में 38 साल के मैरी रोज की लाश मिली थी। माना जा रहा है कि यह बच्ची उनकी बेटी थी। मैरी और उनकी छह साल की बेटी 5 मई, 2018 से लापता थीं और इनकी गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट भी दर्ज कराया गया था।

पुलिस ने यहां कहा है कि इन हत्याओं का संदिग्ध Cypriot National Guard का Career Officer है। उसने सभी हत्याएं करने का जुर्म भी कबूल है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक साइप्रस गणराज्य से बाहर के रहने वाले थे। पुलिस को अंदेशा है कि संदिग्ध युवक की इन सभी से मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी। यह शख्स इस साइट पर अपना नाम ओरेसटेस बताता था। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि ओरेसटेस. ऑनलाइन अब तक कितनी महिलाओं से संपर्क में रहा और क्या कोई महिला अब भी लापता है? पुलिस को अंदेशा है कि इस मामले में मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। बता दें कि साइप्रस की जनसंख्या सिर्फ 1.2 मिलियन है। साइप्रस में इस तरह से सीरियल कीलिंग की घटनाएं इससे पहले कभी नहीं हुई हैं। स्थानीय अथॉरिटी से संपर्क के बाद यहां यूनाइटेड स्टेट के स्कॉटलैंड से विशेषज्ञ की टीम भी जांच में सहयोग के लिए पहुंची है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी नेता की हत्या करने के बाद रेत में दबाई लाश, ऊपर लिख दिया- THE END
2 Bihar: बेटे के अफेयर पर माता-पिता को मिली सजा, पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती को पीटा
3 Punjab: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला को पीटा, पैसे के लेन-देन में बरसाए डंडे
Padma Awards List
X