ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ पर लगाया था पिटवाने का आरोप, AAP विधायक राघव चड्ढा पर केस दर्ज

Fir on AAP MLA Raghav Chadha: इससे पहले राघव चड्ढा ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि 'सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं।

राघव चड्ढा पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फोटो सोर्स – ANI/file photo

Fir on AAP MLA Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक राघव चड्ढा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। रविवार (29-03-2020) को AAP MLA राघव चड्ढा के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ ने बताया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

इससे पहले राघव चड्ढा ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि ‘सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि- तुम क्यों दिल्ली गए थे…अब तुम लोगों को कभी दिल्ली नहीं जाने दिया जाएगा। मेरी यूपी सरकार से अपील है कि ऐसा ना करें। इस मुश्किल घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत।’

राघव चड्ढा के इस ट्वीट के बाद योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इसे फेक न्यूज करार देते हुए कहा था कि यूपी सरकार इसपर एक्शन लेगी। इसके बाद राघव चड्ढा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

अब माना जा रहा है कि राघव चड्ढा की इस टिप्पणी को लेकर उनपर यह केस दर्ज किया गया है। इस मामले में वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा के गौतम बुद्ध नगर में केस दर्ज कराया है। वकील प्रशांत पटेल उमराव ने भी ट्वीट कर बताया है कि ‘आप’ विधायक पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 505 (2) और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि प्रशांत पटेल चर्चित वकील हैं। उन्होंने इससे पहले आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता समाप्त करने को लेकर भी एक याचिका दायर की थी। इसके अलावा उन्होंने अभिनेता आमिर खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी पर भी फिल्म ‘पीके’ को लेकर केस दर्ज किया था।

आपको बता दें कि इस वक्त देश में कोरोना coronavirus, (covid-19) की वजह से लॉकडाउन किया गया है। 3 हफ्ते के लिए किए गए इस लॉकडाउन के बीच यूपी में रहने वाले कई मजदूर वर्ग के लोग दिल्ली से पलायन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 India Lockdown: बिना कपड़े होम क्वारनटीन से भागे शख्स ने दांत से महिला के गर्दन को काटा, हुई मौत
2 बिहार: 11 साल के दलित बच्चे ने भूख से तोड़ दिया दम? डीएम ने दिए जांच के आदेश
3 India lockdown: लॉकडाउन के बीच प्रेमिका से मिलने गया था, गांव वालों ने प्रेमी का गला रेत डाला