ताज़ा खबर
 

यूपी: BSP विधायक शाह आलम पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मायावती के करीबी पर महिला ने लगाए हैं कई गंभीर आरोप

पीड़िता का आरोप है कि बसपा विधायक शाह आलम जबरन उससे मोबाइल पर अश्लील चैट करते थे।

CRIME, CRIME NEWSकहा यह भी जा रहा है कि शाह आलम मायावती के भाई के बिजनेस पार्टनर भी हैं।

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक शाह आलम पर एक युवती ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। शाह आलम पार्टी सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाते हैं। इस मामले में पीड़ित महिला ने लखनऊ के एक थाने में केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली मायावती के भाई के बिजनेस पार्टनर भी हैं।

शाह आलम आजमगढ़ जिले की विधानसभा सीट मुबारकपुर से विधायक हैं। उनपर आरोप लगाने वाली महिला का यह भी कहना है कि विधायक ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। बताया जा रहा है कि शाह आलम पूर्वांचल प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी चलाते हैं और वो इस के सीएमडी भी हैं। पीड़िता इसी कंपनी की कर्मचारी रही है।

वीडियो-ऑडियो सबूत होने का दावा:

पीड़िता ने अपनी एफआईआर में कहा है कि ‘उसने विधायक की कंपनी में पिछले ही साल मई के महीने में डिप्टी मैनेजर के पद पर नौकरी ज्वायन की थी। लेकिन हफ्ते भर के अंदर ही विधायक उसके सामने अपनी गंदी डिमांड रखने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उनसे कहा कि वो सिर्फ उनकी ईमानदारी की जांच कर रहे थे। बाद में मैंने देखा कि वो ऑफिस में कई महिलाओं का शोषण करते हैं। मैंने विधायक के खिलाफ ऑडियो औऱ वीडियो रिकॉर्ड भी सबूत के तौर पर जुटाए हैं।’

पीड़िता ने पुलिस को सौंपे सबूत:

पीड़िता ने कंपनी में ही काम करने वाले अक्षित कपूर और सुमिता पर भी केस दर्ज कराया है। महिला ने कहा कि सुमिता ने 4 जनवरी को उनसे कहा था कि वो विधायक के साथ कोऑपरेट करें। 6 जनवरी को आलम ने महिला को कंपनी से इस्तीफा देने की धमकी दी। महिला ने इस मामले में 12 जनवरी को पुलिस से मदद मांगी…और फिर उन्हें कई सारे सबूत भी सौंपे। एफआईआर के मुताबिक 14 जनवरी को शाह आलम ने महिला को कंपनी से निलंबन का खत भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने आलम अक्षित और सुमिता पर धारा 354 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

मोबाइल पर अश्लील चैट करने का आरोप:

पीड़िता का आरोप है कि बसपा विधायक शाह आलम जबरन उससे मोबाइल पर अश्लील चैट करते थे। बहरहाल इस मामले में असिस्टेंट कमिश्नर संतोष सिंह ने केस दर्ज कराए जाने की पुष्टि कर दी है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक उसे बार-बार उसके घर आने के लिए कहकर प्रताड़ित किया करते थे। बता दें कि विधायक होने के साथ ही आलम कंस्ट्रक्शन बिजनेस भी चलाते हैं। उनकी पत्नी शाहीन आलम रीटेल बिजनेस में हैं और उनकी ‘बिग शॉप’ नाम से दुकानें भी हैं जो काफी मशहूर हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन हत्याकांड: पत्नी, प्रेमिका को एक ही घर में रखने और साली से रेप का था आरोप, पुलिस को तीसरी बीवी की तलाश
2 रोड के लिए जबरन जमीन लिए जाने का विरोध किया तो महिला को घसीट कर पीटा
3 ‘ससुर से करो हलाला’, बीवी को 3 तलाक देने के बाद शौहर ने दोबारा शादी के लिए रखी शर्त
ये पढ़ा क्या?
X