ताज़ा खबर
 

यूपी: ‘होटल में BJP विधायक और रिश्तेदारों ने रेप किया’, महिला के आरोपों के बाद FIR दर्ज

महिला के मुताबिक साल 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें एक होटल में रखा गया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक और विधायक की अब मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के भदोही से पार्टी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के खिलाफ एक महिला से दुष्कर्म करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

इस मामले में भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि शादी की लालच देकर विधायक ने उसके साथ रेप किया है। महिला ने विधायक तथा परिवार के अन्य सदस्यों पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

इस मामले में महिला ने कुछ दिनों पहले एसपी से मिलकर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा महिला ने शिकायत में जिन-जिन लोगों का नाम लिया है उन सभी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है। इस मामले की जांच असिस्टेंट सुपरिटेन्डेंट ऑफ पुलिस रवींद्र वर्मा को सौंपी गई है।  पुलिस का कहना है कि जल्दी ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इस पूरे मामले पर अब रवींद्रनाथ त्रिपाठी का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि ‘इस मामले में टीम जांच कर रही है। मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर जांच में मैं या मेरे परिवार का कोई सदस्य दोषी साबित होता है तो मैं फांसी चढ़ने के लिए भी तैयार हूं।’

उन्होंने कहा कि ‘यह सभी आरोप बिल्कुल ही निराधार हैं। मैं यहां जमीन माफियाओं के खिलाफ लड़ रहा हूं यह उन्हीं लोगों की साजिश है।’

‘होटल में BJP विधायक और रिश्तेदारों ने रेप किया’: महिला ने कुछ दिनों पहले जो शिकायत पुलिस को सौंपी थी उसमें कहा था कि साल 2014 में उसकी मुलाकात रवींद्रनाथ के भतीजे से हुई थी। महिला ने बताया कि विधायक के भतीजे ने कई दिनों तक उनका यौन शोषण किया।

महिला के मुताबिक साल 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें एक होटल में रखा गया था। पीड़िता का आरोप है कि होटल में करीब 1 महीने तक रवींद्र नाथ के अलावा उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्यों ने उनके साथ बलात्कार किया था। महिला ने कहा ता कि आरोपियों की तरफ से उन्हे मुंह ना खोलने की धमकी भी दी गई थी।

Next Stories
1 तमिलनाडु: चोरी करता था इंजीनियर बेटा, मां ने काट कर फेंक दिया
2 अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति से लूटे थे करोड़ों रुपए, दिल्ली का कुख्यात डॉन एनकाउंटर में ढेर
3 यूपी: शामली में दलित लड़की का यौन उत्पीड़न, 3 दबंगों पर केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X