ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के बिस्तर पर मृत मिली थी, कातिल’ हसीना’ 150 हत्याओं में थी शामिल; महिला ड्रग माफिया की अनसुनी कहानी

तीन बच्चों की मां क्लाउडिया साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड के बिस्तर पर मृत पाई गई थीं। कहा जाता है कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हुई थी।

woman, woman arrestप्रतीकात्मक तस्वीर। (Express Illustrations: C R Sasikumar)

इस महिला को क्राइम की दुनिया का ‘Kim Kardashian’ भी कहा गया। 35 साल की Claudia Ochoa Felix को साल 2019 में मैक्सिन स्टेट के Sinaloa के एक घर में मृत पाया गया था। कहा जाता है कि Ochoa Felix क् बारे में कहा जाता है कि वो ड्रग के सबसे बड़े कारोबारी Joaquin “El Chapo” Guzman के संपर्क में भी थी और ड्रग्स के कारोबार में शामिल थी। ‘The New York Post’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस ग्रुप को Ochoa Felix चलाती थी उसका नाम Los Ántrax था। अल चापो को ड्रग्स ट्रैफिकिंग के मामले में सजा सुनाई गई थी।

अपने ग्लैमरस लुक और मादक अदाओं से लोगों के होश उड़ा देने वाली क्लाउडिया फेलिक्स अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों के लिए बड़ा सिरदर्द बनी। सोशल साइट पर अपनी बोल्ड सेल्फी के जरिए छाई रहने वाली क्लाउडिया को अब दुनिया के सबसे क्रूर अपराधियों में भी गिना जाने लगा है।

ऐश-ओ-आराम और शोहरत की जिंदगी जीने वाली क्लाउडिया के बारे में कहा जाता है कि उसने अपने निजी सुरक्षाकर्मी रखे थे ताकि उसकी जान पर किसी तरह का खतरा ना आए। महज 27 साल की उम्र क्लाउडिया दुनिया की सबसे ज्यादा खूंखार अपराध करने वाले गैंग की सरगना बन गई। यह गैंग सैकड़ों कॉन्ट्रैक्ट मर्डर कर चुका है। कहा जाता है कि यह कातिल हसिना 150 हत्याओं में शामिल थी। मैक्सिन सिटी में बरसों तक ड्रग्स की तस्करी करने वाली फेलिक्स भारी-भरकम हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थी।

फेलिक्स इस गैंग की लीडर तब बनी, जब उसके ब्वॉयफ्रेंड जोस रोड्रिगो अरेचिगा ‘एल चीनो’ गंबोआ को गिरफ्तार कर लिया गया। वह इस गैंग का लीडर था और उस पर तीन लोगों की हत्या का आरोप था। फेलिक्स के पास बहुत पैसा था। वह अक्सर एके-47 अपने हाथों में लिए रहती थी। क्लॉडिया सोशल साइट्स पर अपनी कई हॉट फोटोज अपलोड करती रहती थीं। जिनसे उनकी लग्झरी से भरी हुई लाइफ साफ झलकती थी। हसीन होने के साथ-साथ काफी खतरनाक थी ये गैंगस्टर। उनके साथ हथियार लिए 2 गार्ड्स हमेशा खड़े रहते थे।

तीन बच्चों की मां क्लाउडिया साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड के बिस्तर पर मृत पाई गई थीं। कहा जाता है कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हुई थी। हालांकि उसकी मौत को लेकर कई तरह के विवाद भी हैं।

Next Stories
1 समंदर पर राज करती थी महिला समुद्री डाकू, कई व्यापारियों को लूटा; पकड़े जाने पर फांसी से भी बच गई
2 मृत इंसानी शरीर से लूटती थी मजे! महिला गैंगस्टर को खून से लगता था डर पर यूं बन गई खतरनाक खूनी
3 दलित शख्स से प्रेम करना बना गुनाहः राजस्थान HC ने दे रखी थी सुरक्षा, फिर भी पिता ने बेटी को उतार डाला मौत के घाट
ये पढ़ा क्या?
X