ताज़ा खबर
 

‘छठी क्लास में थी तब से करते थे रेप बहन के साथ भी किया ऐसा’, लड़की ने पिता के प्रताड़ना की सुनाई दास्तान

ल़ड़की ने बताया कि उस वक्त वो छठी क्लास में पढ़ती थी जब उसके पिता ने उसका यौन शोषण शुरू किया। अब 16 साल की हो चुकी इस लड़की ने बताया कि उनके पिता उसे मारते-पीटते थे और घर से निकाल देने की धमकी भी देते थे।

Author Updated: September 14, 2019 3:35 PM
इस लड़की ने बताया कि उसके पिता ने उसकी बहन के साथ भी रेप किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘छठी क्लास में थी तब से करते थे रेप बहन के साथ भी किया ऐसा।’ राजस्थान के चितौड़गढ़ की एक लड़की ने जब अपने पिता की गंदी करतूतों का पोल खोला तो सभी दंग रह गए। इस लड़की ने अपने और अपनी बहन के साथ हुई ज्यादती के बारे में चाइल्ड हेल्प लाइन को बताया है। लड़की की शिकायत के बाद उसे और उसकी बहन को किसी तरह उसके पिता के चंगुल से बचाया जा सका है।

बड़ी हैरानी की बात है कि यह लड़की कई दिनों तक अपने पिता के जुल्म-ओ-सितम को सहती रही लेकिन खामोश रही। पर जब लड़की की छोटी बहन पर उसके पिता की बुरी नजर पड़ी तो उससे यह सबकुछ बर्दाश्त नहीं हुआ। लड़की ने पिता के यौन शोषण के खिलाफ मुंह खोला। लड़की ने हिम्मत कर चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर – 1098 पर संपर्क किया और इस भयानक यातना से बचाने की गुहार लगाई।

इसके बाद हेल्प लाइन के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क किया और फिर एक टीम पीड़ित लड़की के घर पहुंची। उस भयानक यातना से निकलने के बाद लड़की ने बताया कि उसकी मां किसी और के साथ नाता प्रथा के तहत चली गई और तब से ही उसके पिता उसका यौन शोषण कर रहे हैं।

ल़ड़की ने बताया कि उस वक्त वो छठी क्लास में पढ़ती थी जब उसके पिता ने उसका यौन शोषण शुरू किया। अब 16 साल की हो चुकी इस लड़की ने बताया कि उनके पिता उसे मारते-पीटते थे और घर से निकाल देने की धमकी भी देते थे।

लड़की के मुताबिक जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ ऐसा किया तब उसने उसे बचाने के लिए हेल्प लाइन से मदद मांगी। अब नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इन लड़कियों को फिलहाल शेल्टर होम में रखा गया है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए बलात्कारी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: मुजफ्फरनगर में बड़ी मात्रा में पकड़ी गई अमेरिकी व ईरानी फेक करंसी, 10 लाख डॉलर है जाली नोटों की कीमत
2 बच्चों के साथ नहाता और रेप कर कहता ‘भगवान का तोहफा है’, कई मासूमों के रेपिस्ट पादरी को हुई 30 साल की जेल
3 दहेज नहीं मिला तो पत्नी को पीटा फिर प्लास से खींची खाल, पति की पिटाई से इमरजेंसी में भर्ती हुई महिला