ताज़ा खबर
 

मसाज देने के बहाने पिता ने 3 बेटियों से किया रेप, 7 यौन अपराधों के दोषी को हुई 16 साल की जेल

इस युवक की एक बेटी से बातचीत की तो उसने खुलासा किया कि पिता के खौफ की वजह से वो लड़कों की तरह कपड़े पहनती थी।

crime, crime newsलड़की ने बताया कि दहशत की वजह से वो लड़कों के कपड़े पहनने लगी थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ रेप किया। इसमें से एक लड़की को अपने पिता से इतना खौफ हो गया था कि वो दुष्कर्म से बचने के लिए लड़कों की तरह कपड़े तक पहनने लगी थी। इस युवक ने अपनी बेटियों के अलावा तीन अन्य लड़कियों को भी अपनी हवस का शिकार बनाया। अदालत में इस बात का खुलासा हुआ कि यह युवक मसाज देने के बहाने अपनी बच्चियों का रेप किया करता था।

युवक ने अपनी जिन बेटियों के साथ इस घिनौनी कृत्य को अंजाम दिया उनकी उम्र 10-13 साल के बीच थी। लड़कियों की पहचान गुप्त रखने के लिए ही उनके पिता का नाम उजागर नहीं किया गया है। बीते सोमवार (30-03-2020) को अदालत ने इस सीरियल रेपिस्ट को 16 साल जेल की सजा सुनाई है।

Queensland के रहने वाले इस युवक को अपनी तीन बेटियों के अलावा 3 अन्य लड़कियों के साथ यौन अपराध करने का दोषी पाया गया है। सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि यह पिता ‘मसाज’ देने के बहाने अपनी बेटियों से रेप किया करता था और उनसे कहता था कि वो उन्हें ‘मसाज’ दे रहा है।

‘Gladstone Observer’ की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2006-2008 के बीच उसने सबसे पहले उसने एक लड़की के साथ रेप किया। यह बच्ची उसकी पारिवारिक मित्र थी। इस युवक ने लड़की को गलत तरीके से पहले छुआ था। इस युवक की दूसरी शिकार भी उसकी एक पारिवारिक मित्र ही थी। इस लड़की की उम्र 6-7 साल के बीच थी। इस लड़की से इस युवक ने कहा था कि उसकी मां ने उसे कहा कि उसे उसकी शारीरिक दशा ठीक कर दे।

साल 2013-2016 के बीच इस युवक ने अपनी दो बायोलॉजिकल बेटियों का शारीरिक शोषण किया। इन दोनों की उम्र 10-13 साल की थी। अदालत को बताया कि इस युवक ने कई बार अपनी 3 बेटियों के साथ ऐसी गंदी हरकत की। जांच के दौरान जब पुलिस ने इस युवक की एक बेटी से बातचीत की तो उसने खुलासा किया कि पिता के खौफ की वजह से वो लड़कों की तरह कपड़े पहनती थी। इस लड़की की दोस्त के साथ भी इस युवक ने बुरा काम किया।

इस युवक ने अंतिम बार जिस लड़की के साथ दुष्कर्म किया वो भी उसकी बायोलॉजिकल बेटी थी। इस युवक को 7 यौन अपराधों का दोषी पाया गया है। दोषी को 16 साल जेल की सजा सुनाई गई है। सजा सुनाते हुए जज Michael Burnett ने कहा कि यह युवक के कृत्य किसी ‘शैतान’ की तरह थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्राइविंग सीट पर बैठा कुत्ता कार चलाना सीख रहा था, 2 गाड़ियों को ठोंक हाई स्पीड में भागा; मालिक गिरफ्तार
2 Coronavirus, Covid-19 India Lockdown: कंट्रोल रूम में फोन कर समोसा मांग रहा था, पुलिस ने नाली साफ करने की दी सजा
3 ‘AAP’ नेता के घर डकैती, मां-बाप को रस्सी से बांध लाखों रुपए लेकर लुटेरे फरार
IPL 2020
X