ताज़ा खबर
 

कई बार रेप से प्रेग्नेंट हो गई बेटी, बाप बोला- बॉयफ्रेंड ढूंढ लो मैं बच जाऊंगा

जब 2 महीने बाद भी लड़की को कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिला तब इस बेरहम बाप ने अपनी बेटी को 57 साल के एक युवक के हवाले कर दिया।

Author Updated: October 10, 2019 3:45 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

इस बाप ने अपनी बेटी के साथ कई बार रेप किया। जब यह लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो उसने उससे कहा कि ‘वो एक बॉयफ्रेंड ढूंढ ले ताकि मैं बच जाऊं।’ लेकिन एक पिता के जुल्म-ओ-सितम और बेशर्मी की यह कहानी यहीं खत्म नहीं होती। इस घटना के बाद भी इस नाबालिग लड़की के साथ जो कुछ भी हुआ उसके बारे में जान कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

50 साल के इस युवक को हाल ही में अपनी बेटी के साथ रेप के आऱोप में पकड़ा गया है। जानकारी के मुताबिक जब लड़की 16 साल की थी तब से ही उसका पिता उसका यौन उत्पीड़न कर रहा है। South Kalimantan की Banjarbaru पुलिस ने बताया पीड़ित लड़की के पिता की पहचान अभी शुरुआती तौर पर सिर्फ S के तौर पर की गई है।

पुलिस के मुताबिक S साल 2017 से अपनी बेटी का रेप कर रहा था। दरअसल इसी साल इस शख्स का अपनी पत्नी से तलाक हुआ था और उसकी बेटी ने फैसला किया था कि वो अपने पिता के साथ रहेगी।

‘Coconuts’ के मुताबिक बच्ची के साथ यह घिनौना काम उसके पिता ने उस वक्त शुरू किया जब उसे पता चला कि उसकी बेटी वर्जिन नहीं है। दरअसल लड़की से सबसे पहले उसके मामा ने दुष्कर्म किया था। लड़की को ऐसा लगा उसके पिता उसकी मदद करेंगे, लेकिन S ने पुलिस में शिकायत करने के बजाए फैसला किया कि वो अपनी बेटी की मानसिक परेशानियों का फायदा उठाएगा।

इस शख्स ने अपनी बेटी को को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वो उसे बदनाम कर देगा। यह धमकी देकर उसने उसके साथ कई बार रेप किया। जल्द ही उसकी बेटी प्रेग्नेंट हो गई। बेटी के गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद उसके पिता ने उससे कहा कि ‘वो एक बॉयफ्रेंड ढूंढ ले ताकि मैं बच जाऊं।’

हालांकि जब 2 महीने बाद भी लड़की को कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिला तब इस बेरहम बाप ने अपनी बेटी को 57 साल के एक युवक के हवाले कर दिया। उसने अपनी बेटी से यह भी कहा कि ‘इस शख्स के साथ सोने के बाद वो उसके सिर पर उसे गर्भवती करने का इल्जाम डाल दे।’

लड़की ने अपने पिता के आदेश के मुताबिक ही काम किया लेकिन जल्दी ही उसे पता चला कि उसका गर्भपात हो चुका है। जैसी ही लड़की के पिता को बेटी के गर्भपात का पता चला उसने उससे फिर शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की। इसके बाद इस लड़की ने घर से भाग जाने और हमेशा के लिए इस यातना से छुटकारा पाने का फैसला कर लिया।

इसके बाद यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा। खुलासा हुआ कि लड़की के पिता ने जिस शख्स के पास अपनी बेटी को भेजा था वो भी उसका दोस्त था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की के पिता और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दोनों को 15-15 साल जेल की सजा हो सकती है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 किसान का पुराना फोन नंबर यूज कर खाते से उड़ाए 1.3 करोड़ रुपए, बैंक स्टाफ ने TCS कर्मी संग मिल अंजाम दी वारदात
2 बंगाल में RSS कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, बदमाशों ने गर्भवती पत्नी समेत 8 साल के बेटे को भी मार डाला, गवर्नर ने मांगी रिपोर्ट
3 Gurugram: पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर भागे गोतस्कर, बजरंग दल कार्यकर्ता ने रोका तो मार दी गोली