ताज़ा खबर
 

तोहफा खरीदने के लिए नहीं थे पैसे तो बर्थडे पर बेटी का रेप कर बोला – ‘तुम्हारा गिफ्ट’

पुलिस से पूछताछ में इस शख्स ने कबूल किया कि उसके पास तोहफे खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए उसने फैसला किया कि वो खुद को अपनी बेटी को एक गिफ्ट के तौर पर सौंप देगा।

लड़की की मां ने अपने पति को रंगेहाथ पकड़ लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस युवक के पास तोहफा खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। बेटी के बर्थडे के दिन उसने उसका रेप किया और फिर रेप को ही उसका ‘बर्थडे गिफ्ट’ बताया। 32 साल के इस युवक की बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने बताया कि यह शख्स अपनी बेटी के 13वें जन्मदिन पर उसे कोई तोहफा इसलिए नहीं दे सका क्योंकि उसके मुताबिक उसके पास पैसे नहीं थे।

इस दिन वो घर में बैठकर अपनी पत्नी के जाने का इंतजार कर रहा था। उसने अपनी पत्नी से कहा कि ‘वो अपनी बेटी के साथ अकेले में उसका जन्मदिन मनाना चाहता है।’ आरोप है कि पत्नी के जाने के बाद इस शख्स ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 साल की नाबालिग लड़की की मां ने अपने पति को बेटी के साथ गंदा काम करते रंगेहाथ पकड़ लिया। Bolivia के Chipaya स्थित घर में रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद उसने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी।

लेकिन महिला ने उसी वक्त पुलिस को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। आपको बता दें कि दुष्कर्म की यह घटना बीते 4 अक्टूबर, 2019 की है। पुलिस से पूछताछ में इस शख्स ने कबूल किया कि उसके पास तोहफे खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए उसने फैसला किया कि वो खुद को अपनी बेटी को एक गिफ्ट के तौर पर सौंप देगा।

पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को मनोवैज्ञानिक मदद दी जा रही है। जांच अधिकारी Carmen Miranda ने स्थानीय मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ’13 साल की एक लड़की के साथ यौन दुराचार किया गया…दुख की बात यह है कि रेप का संदिग्ध लड़की का पिता है जिसने घर में अकेले होने पर उसका फायदा उठाया।’

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है और आगे की जांच भी की जा रही है। पुलिस ने लड़की के पिता की पहचान गुप्त रखी है।

Next Stories
1 यूपी: नाबालिग का अपहरण कर बेटे और ड्राइवर ने किया गैंगरेप, मां ने खुद घर में दे थी पनाह; गिरफ्तार
2 कब्र से 84 साल की महिला की लाश निकाल रेप के बाद अंत:वस्त्र किए गायब, 2 नाबालिग गिरफ्तार
3 बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा
ये पढ़ा क्या?
X