ताज़ा खबर
 

8 साल की बेटी की रेप के बाद हत्या कर डेड बॉडी को शौचालय टैंक में छिपाया, पिता गिरफ्तार

इस हत्याकांड की भनक किसी को ना लगे इसलिए उसने अपनी बेटी के शव को शौचालय की टंकी में डाल दिया और खुद थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

CRIME, CRIME NEWSबेटी के साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद पिता ने खुद ही थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

8 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता ने ऐसी हैवानियत बरती जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है। अपने गुनाह को छिपाने के लिए इस शख्स ने खुद थाने में जाकर बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी।

इस शख्स ने बीते 1 फरवरी को अपनी बेटी के गायब होने की तहरीर थाने में दी थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। बच्ची की गुमशुदगी के इस केस की गहन छानबीन में जुटी पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले जिसके बिना पर उसे बच्ची के पिता पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने जब लड़की की मां और अन्य घरवालों से पूछताछ की तो यह शक और गहरा गया। इसके बाद पुलिस ने जब कड़ाई से उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस वालों के सामने एक भयानक कहानी बयां की।

जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने बताया कि 1 फरवरी को घर के सभी सदस्य घऱ से बाहर गए थे। इस दौरान उसने मौके का फायदा उठाकर अपनी बेटी के साथ बलात्कार जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया । इतना ही नहीं रेप के बाद उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। यह भी जानकारी सामने आई है कि इस युवक ने शराब के नशे में इस जघन्य कांड को अंजाम दिया है।

इस हत्याकांड की भनक किसी को ना लगे इसलिए उसने अपनी बेटी के शव को शौचालय की टंकी में डाल दिया और खुद थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने लड़की के पिता की निशानदेही पर बच्ची का शव 4 फरवरी को बरामद भी कर लिया है। इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ रेप, हत्या और शव को छिपाने सहित अन्य कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलिस वालों ने युवक को पेशाब चाटने के लिए किया मजबूर, हुई कार्रवाई
2 रंजीत बच्चन हत्याकांड: हत्यारों तक पहुंची पुलिस! हत्या की वजह रंजिश या रुपए, पढ़ें पूरी कहानी
3 रोज गंदे वीडियो देखने का दबाव बनाती थी पत्नी, फिल्म में बीवी को गैर मर्द के साथ देख उड़े पति के होश
यह पढ़ा क्या?
X