ताज़ा खबर
 

नशीला पदार्थ खिलाकर पिता ने कई बार किया रेप, एक दिन बेटी ने ऐसे पकड़ा

इस बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हर दिन रात के खाने में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर दिया करते थे। नशीले पदार्थ के असर की वजह से जब वो बेसुध हो जाती थी तो यह शख्स उसके साथ रेप किया करता था।

लड़की ने उस रात पिता के द्वारा दिया गया खाना नहीं खाया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस शख्स ने रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया। हवस की आग में जल रहे इस शैतान ने अपनी ही बेटी की आबरू कई बार लूट ली। हालांकि 62 साल का यह शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन जिस तरह इस शख्स ने अपनी ही बच्ची की इज्जत के साथ खेला और जिस तरह से उसका यह घिनौना काम बेपर्दा हुआ उसे जानकर आप चौक जाएंगे। यह मामला मुंबई के मीरा रोड का है। यह शख्स यहां अपनी 18 साल की बेटी के साथ रहता था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हर दिन रात के खाने में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर दिया करते थे। नशीले पदार्थ के असर की वजह से जब वो बेसुध हो जाती थी तो यह शख्स उसके साथ रेप किया करता था।

लड़की के घर में उसके पिता के अलावा सौतेले भाई और उसकी सौतेली मां भी रहती थी। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से सुबह उठने के बाद उसे अजीब सा महसूस हो रहा था। पीड़ित ने बताया कि रात को खाने के बाद उसे तुरंत नींद आ जाती थी। उसके पिता अक्सर उसे अपने बेडरुम में सोने के लिए कहते थे। पिछले कई महीने से उसके साथ यह सिलसिला चल रहा था। लेकिन जब उसे अपने पिता पर शक हुआ तो उसने बीते बुधवार यानी 27 मार्च, 2019 की रात पिता के द्वारा दिया गया खाना नहीं खाया और चुपचाप बिस्तर पर जाकर नींद से सो जाने का दिखावा किया।

जल्दी ही आरोपी शख्स लड़की के कमरे में दाखिल हुआ और उसने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब लड़की ने शोर मचाना शुरू किया और परिवार के बाकी सदस्यों को वहां बुलाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी और उसे ऐसा ना करने की चेतावनी भी दी। इसके बाद आरोपी उसके कमरे से चला गया लेकिन उसने धमकी दी कि वो कल फिर आएगा। इसके बाद पीड़ित लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने एक दोस्त के साथ अपनी आपबीती शेयर की। लड़की के दोस्त ने जल्दी ही एक गैर सरकारी संस्था से संपर्क कर इस मामले में मदद मांगी। एनजीओ की मदद से इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया गया और पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया। जांच में इस बात भी पता चला है कि आरोपी पिता अपनी बेटी की मां से कुछ सालों पहले अलग हो गया था। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 युवक ने यौन संबंध बनाने से इनकार किया तो नाबालिग ने पत्थर से कुचल कर मार डाला
2 महिला के लिव-इन पार्टनर ने पीट-पीटकर बच्‍चे को किया अधमरा, 4 साल का भाई बोला- मैंने पोंछा उसका खून
3 पति और उसके कर्मचारियों के सामने नाची नहीं तो नंगा कर बाल जलाए, पंखे से लटकाए रखा
ये पढ़ा क्या?
X