ताज़ा खबर
 
title-bar

बेटी को नींद की गोलियां देकर कर रहा था दुष्कर्म, मां ने रंगे हाथों पकड़ लिया

महिला को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उसका पति अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखता है। जानकारी के मुताबिक यह यह शख्स पिछले कई दिनों से अपनी सौतेली बेटी को नींद की गोलियां दिया करता था।

यह पिता अक्सर अपनी बेटी को नींद की गोलियां दिया करता था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस पिता की गंदी करतूतों ने रिश्तों को शर्मसार करने का काम किया है। यह मामला हरियाणा के यमुनानगर का है। यह शख्स फर्कपुर थाना इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। जानकारी के मुताबिक इस शख्स की पत्नी के पहले पति की मौत हो चुकी थी और उसे 12 साल की एक बेटी भी थी। पति की मौत के बाद इस महिला ने साल 2009 में दूसरी शादी की थी। रेलवे में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर नौकरी करने वाला यह शख्स शादी के बाद से ही अपनी सौतेली बेटी पर गंदी नजर रखता था। हालांकि इस शख्स से शादी करने के बाद  दोनों को एक बेटी और एक बेटा भी हुआ था।

लेकिन महिला को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उसका पति अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर रखता है। जानकारी के मुताबिक यह यह शख्स पिछले कई दिनों से अपनी सौतेली बेटी को नींद की गोलियां दिया करता था। बच्ची के गहरी नींद में सो जाने के बाद यह शख्स अक्सर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था।

बीते शनिवार (20 अप्रैल, 2019) को भी इस शख्स ने अपनी बेटी को नींद की गोलियां दीं और जब वो सो गई तो उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। लेकिन इस दिन उसकी पत्नी ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। बेटी के साथ गलत काम करते पकड़े जाने के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद भी हआ। इस शख्स ने अपनी पत्नी को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वो उसे जान से मार देगा। सहमी महिला किसी तरह पीड़ित बच्ची को लेकर थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। जानकारी के मुताबिक केस दर्ज होने के बाद यह शख्स फरार हो गया। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करने के बाद अब कानून के मुताबिक कार्रवाई करने में जुट गई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App