ताज़ा खबर
 

पहले मां को पीट-पीट कर घर से निकाला, फिर पिता और दादा ने मासूम का गला घोंट गंगा के पास दफनाया

बाप-बेटे द्वारा पिटाई और फिर घर से निकाले जाने के बाद महिला अपनी बच्ची को लेने के लिए किसी तरह घर में घुस जाती है। जहां बच्ची को ढूंढने की लाख असफल कोशिशें करती हैं।

पुलिस ने इस अपराध को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

हर किसी को हैरत में डालने वाली यह घटना में बिहार में सामने आई है। जहां रिश्तों को ही नहीं इंसानियत तक को दरकिनार रख दिया गया। घटना सामने आने के बाद सभी हैरान हैं। किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा कि एक पिता ने अपनी ही बच्ची की हत्या कर उसका भी बिना किसी को भनक लगे गंगा किनारे बालू में ही दफना दिया। आदमी के इस कृत्य में उसके पिता ने भी उसका साथ दिया। इस घटना को अंजाम देने से पहले बच्ची के पिता और दादा ने मिलकर उसकी मां को पीट घर से निकाल दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला दानापुर के शाहपुर थाना इलाके के सिंकदरपुर गांव का है। यहां रहने वाले कृष्णा साव और उसके बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया। पिता और पुत्र ने मिलकर बच्ची की मां को बेरहमी से पीटकर घर से भगा दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा भी बच्ची की मां के जरिए ही हुआ।

बाप-बेटे द्वारा पिटाई और फिर घर से निकाले जाने के बाद महिला अपनी बच्ची को लेने के लिए किसी तरह घर में घुस जाती है। जहां बच्ची को ढूंढने की लाख असफल कोशिशें करती हैं। इसके बाद महिला को किसी तरह पता चला कि दोनों ने ही बच्ची को मार डाला है और उसका शव गंगा किनारे बालू में ही दफनाभी दिया। इसके बाद अपने कलेजे के टुकड़े को खो चुकी महिला शाहपुर पुलिस को इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी देती है। मौके पर पहुंच पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है। बच्ची का शव भी पुलिस ने आरोपियों से ही निकलवाया। पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी।

Next Stories
1 भतीजों ने साथ में छलकाए जाम, हुआ झगड़ा तो चाची की हत्या कर शव नाले में फेंका
2 8 साल पहले अंतिम संस्कार में शामिल होने गए शख्स की हुई थी ‘हत्या’, अब यूपी में मिला जिंदा
3 दिल्ली: अंग्रेजी में शेफ बोला तो गाली समझ बैठे शराबी, बर्थडे पार्टी से लौटी नॉर्थ ईस्ट की महिला और उसके दोस्तों को पीटा
ये पढ़ा क्या?
X