ताज़ा खबर
 

बेटी को स्कूल से लाकर कार पार्किंग में बनाया संबंध, आरोपी पिता को हो सकती है 10 साल की जेल

जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी शख्स शुरू में बच्ची के साथ पिता बनकर ही रहता था लेकिन धीरे-धीरे उसने उसे मैसेज भेजना शुरू कर दिया था।

Author Published on: November 14, 2019 1:06 PM
युवक, लड़की को मैसेज भी भेजा करता था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह युवक अपनी बेटी को स्कूल से लाने के लिए गया था। बेटी को साथ में लेकर आते वक्त इस शख्स ने रास्ते में एक कार पार्किंग में लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 41 साल का यह शख्स लड़की का सौतेला पिता बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने अपने पिता को कहा था कि वो उसे स्कूल से आकर ले जाएं। 15 साल की इस बच्ची को एक मल्टी-स्टोर कार पार्किंग में ले जाकर इस शख्स ने उसके साथ शारीरीक संबंध बनाए। उस वक्त एक पुलिस अधिकारी ने इस युवक को ऐसा करते देख लिया था।

‘The Straits Times’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते 11 नवंबर को अदालत ने नाबालिग लड़की के पिता को दुष्कर्म के एक चार्ज में दोषी पाया है। प्रशासन ने पीड़ित लड़की के पिता की पहचान उजागर नहीं की है ताकि लड़की को लेकर गोपनीयता बरती जा सके।

अदालती दस्तावेजों से पता चलता है कि आरोपी शख्स ने लड़की की मां से शादी की थी। सिंगापुर में यह युवक अपने बच्चों तथा अपनी पत्नी की बेटी के साथ एक साथ रहता था। 25 जनवरी, 2019 को लड़की ने अपने पिता से कहा कि वो दोपहर करीब 12.30 बजे स्कूल आकर उसे अपने साथ ले जाएं ताकि वो कुछ देर आराम कर सके और फिर दोपहर 3 बजे होने वाली एक्स्ट्रा क्लासेज में शामिल हो सके।

लेकिन यह शख्स अपनी बेटी को Admiralty Drive में स्थित एक कार पार्किंग में ले गया और उसने उससे कार की सीट पर ही आराम करने को कहा। इसके बाद उसने 15 साल की लड़की से कार में ही संबंध बनाए। उस वक्त वहां ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस ऑफिसर ने इन दोनों को कार में देखा था। पुलिस ऑफिसर द्वारा पूछे जाने पर उसने कार में संबंध बनाने की बात से इनकार कर दिया था। बाद में पुलिसिया जांच के दौरान लड़की के पिता ने अपना जुर्म कबूल किया।

जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी शख्स शुरू में बच्ची के साथ पिता बनकर ही रहता था लेकिन धीरे-धीरे उसने उसे मैसेज भेजना शुरू कर दिया था। इस मामले की अदालत में सुनवाई के दौरान Deputy Public Prosecutor, Derek Ee argued ने आरोपी युवक के लिए जेल की सजा की मांग करते हुए कहा कि उसने अपनी बेटी का विश्वास तोड़ा और उसके साथ यौन अपराध किया है।

जमानत पाने के लिए युवक को 15,000 डॉलर का भुगतान करना होगा। बता दें कि सिंगापुर के कानून के मुताबिक नाबालिग से रेप पर यहां 10 साल की जेल और जुर्माने का प्रावधान है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्नी को शराब पिला गैर मर्द के सामने परोस दिया, कोर्ट में रेपिस्ट की जमानत याचिका खारिज
2 मध्यप्रदेश में ‘Healing tamarind Tree’ को छूने जा रही थी भीड़, पुलिस ने रोका तो कर दिया बवाल, गाड़ियां फूंकीं
3 Uttar Pradesh: सपा सांसद आजम खां की दिक्कतें बढ़ीं, कोर्ट में पेश नहीं होने पर जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट
जस्‍ट नाउ
X