ताज़ा खबर
 

चरित्र पर शक था, पिता ने डीजल छिड़क-छिड़क कर बेटी को जिंदा जलाया

लड़की की चीखें बाहर तक ना जाए इसके लिए उसने उसके मुंह को प्लास्टिक से ढक दिया और मुंह में प्लास्टिक भी ठूस दिया।

murder, crime, crime newsथोड़ा-थोड़ा डीजल डालकर वो देर तक बच्ची को जलाता रहा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस पिता ने अपनी बेटी के साथ जो कुछ भी किया उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह पिता इतना क्रूर हो बन गया कि इसने अपनी बेटी को तड़पा-तड़पा कर मार दिया। यह घटना के हरिय़ाणा के पलवल के दीघौट गांव की। यहां एक पिता को अपनी नाबालिग बेटी के चरित्र पर शक हो गया था और इसी शक की वजह से उसने अपनी बेटी की जान ले ली। 17 साल की यह लड़की दीघौटी के एक घर में अपने पिता गंगाराम के साथ रहती थी।

12वीं क्लास की इस छात्रा की दोस्ती गांव के ही एक युवक से थी। अक्सर यह लड़की मोबाइल पर मैसेज के जरिए उस लड़के से बात करती थी। इस बात से खफा गंगाराम ने अपनी बेटी का स्कूल जाना बंद करवा दिया था। लेकिन लड़की फिर भी अक्सर उस युवक से फोन पर चैटिंग करती रहती थी। गंगाराम ने अपनी बेटी को मोबाइल पर बात करते देखा था। जानकारी के मुतबिक बीते बुधवार (15 मई, 2019) को गंगाराम ने अपनी बेटी का मोबाइल चेक किया तो उसे पता चला कि इस युवक से उनकी बेटी की दोस्ती पिछले तीन महीने से थी और अब भी दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती है।

गंगाराम को शक हो गया कि इस युवक के साथ उसकी बेटी के प्रेम संबंध थे। इस बात से खफा गंगाराम ने पहले अपनी बेटी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसने अपनी बेटी को कंबल में लपेट कर डीजल ड़ालकर जिंदा जला दिया। लड़की की चीखें बाहर तक ना जाए इसके लिए उसने उसके मुंह को प्लास्टिक से ढक दिया और मुंह में प्लास्टिक भी ठूस दिया। इतना ही नहीं पड़ोसियों को उसकी इस हैवानियत का पता ना चले इसके लिए वो लड़की के शरीर पर बीच-बीच में पानी भी डालता था ताकि धुंआ बाहर तक ना जाए। यह शख्स थोड़ा-थोड़ा डीजल डालकर अपनी बेटी को तब तक जलाता रहा जब तक कि वो कंकाल ना बन गई।

गंगाराम के पड़ोसी देवी सिंह को उसके घर में कुछ जलने की बदबू आई। इसके बाद जब वो यह पता लगाने उनके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख वो सन्न रह गए। देवी सिंह ने तुरंत इस मामले में पुलिस को खबर दी और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी गंगाराम को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में गंगाराम पर हत्या के अलावा सबूत मिटाने का केस भी दर्ज किया गया है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 विदेश से फ्लाइट में बैठकर आता था चोर, भारत आकर ट्रेनों में चोरी कर यूं हो जाता था फरार
2 बिल्ली के 2 बच्चों को बेरहमी से पीटा, फिर उल्टा लटका दिया, लोगों ने टोका तो बोला- जो करना है कर लो
3 बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता को मुस्लिम युवकों ने मार डाला, लोगों ने कहा- आरोपियों को दी जाए फांसी
यह पढ़ा क्या?
X