scorecardresearch

16 साल की बेटी से थे पिता के रिश्ते, मां और दूसरी बेटी का कत्ल कर घर में ही गाड़ दिया; खुलासे से मची सनसनी

लड़की पुलिस को घर के उस स्थान पर लेकर गई जहां मां और उसकी मासूम बेटी की हत्या के बाद उनके शव को गाड़ा गया था।

crime, crime news
सांकेतिक तस्वीर।

अपने ही पिता के प्यार में पड़कर 16 साल की इस लड़की ने अपनी मां और मासूम बहन की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि बाप-बेटी ने मिलकर दोनों की डेड बॉडी को घर में गाड़ दिया। इस मामले के खुलासे के बाद सनसनी फैल गई है। यह मामला ब्राजील का है। पुलिस ने इस मामले में लड़की के 34 साल के सौतेले पिता Fabricio Arena को सोमवार को गिरफ्तार किया। यहां प्रशासन का दावा है कि Fabricio Arena ने अपनी पत्नी Cristiane Arena की हत्या की बात कबूल की है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि पिछले साल नवंबर के महीने में उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था और फिर उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। इसके बाद Cristiane Arena की 9 साल की बेटी अक्सर अपनी मां के बारे में उससे पूछताछ करने लगी, जिसके बाद उसने महीने भर बाद 9 साल की मासूम लड़की की भी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि इस भयानक वारदात में महिला की 16 साल की बेटी ने अपने पिता की मदद की और उसे दोनों हत्याओं के बारे में जानकारी थी। पुलिस ने इस मामले में लड़की को भी पकड़ा है। हालांकि उसने पुलिस के सामने अपनी मां और बहन की हत्या करने की बात से इनकार किया है।

मंगलवार को लड़की पुलिस को घर के उस स्थान पर लेकर गई जहां मां और उसकी मासूम बेटी की हत्या के बाद उनके शव को गाड़ा गया था। São Paulo स्थित उनके घर में दो लाशें मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में काफी सबूत जुटा लिए हैं। São Paulo के पुलिस चीफ Claudio Anunciato के मुताबिक 16 साल की लड़की ने कबूल किया है कि उसके अपने पिता से शरीरीक संबंध थे और वो अपनी मां से नफरत करती थी। इसीलिए उसने दोनों की हत्याओं में अपने पिता की मदद की।

Fabricio Arena को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो अपने काम पर गया हुआ था। पुलिसिया पूछताछ में उसने  गला दबा कर मां-बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है। बताया जा रहा है कि Fabricio Arena साल 2019 से ही लड़की से शारीरीक संबंध बना रहा था। इस मामले में पुलिस नाबालिग के यौन शोषण को लेकर भी जांच-पड़ताल कर रही है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X