ताज़ा खबर
 

बाप-बेटी ने महिला को अगवा कर कई दिनों तक किया रेप, दफन होने के लिए रेत में छोड़ भागे

प्रशासन के मुताबिक महिला को भूखा-प्यासा रखा जाता था। उसे अत्यधिक ठंड में भी रखा जाता था।

Author Published on: November 11, 2019 10:29 AM
रेत में पड़ी महिला को देख पुलिस भी चौंक गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बाप-बेटी ने मिलकर इस महिला को अगवा किया और फिर कई दिनों तक उसका रेप करते रहे। पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ज्यादती की इंतहा पार करने के बाद बाप-बेटी ने इस महिला मरने के लिए वीरान रेगिस्तान में छोड़ दिया और फिर वहां से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक महिला को इस लड़की ने अपने पिता के घर के एक कमरे में कैद कर रखा था। 40 साल की इस महिला को एक हफ्ते तक कई यातनाएं दी गईं। प्रशासन के मुताबिक महिला को भूखा-प्यासा रखा जाता था। उसे अत्यधिक ठंड में भी रखा जाता था।

कैलिफोर्निया (California) पुलिस को हाल ही में यह महिला रेत में दबी हुई मिली है। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बेहतर इलाज मिलने के बाद वो ठीक हो गई हैं। पुलिस के मुताबिक महिला को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप 54 साल के Stanley Alfred Lawton और उसकी 22 साल की बेटी Shaniya Nicole Poche-Lawton पर लगा है। आरोप है कि इन दोनों ने लॉस एंजलिस (Los Angeles) में स्थित एक घर में महिला को किडनैप कर रखा था।

Los Angeles County sheriff’s Captain, Eduardo Hernandez ने कहा कि ‘रूटीन पेट्रोलिंग के दौरान महिला बेहद ही बुरी हालत में मिलिट्री को मिली है। Eduardo Hernandez ने इसे एक शातिराना मामला कहा है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि महिला कितने दिनों तक रेगिस्तान में रही और बाप-बेटी ने आखिर क्यों उसे वहां छोड़ा?’

आरोप है कि लड़की और उसके पिता ने बीते 30 अक्टूबर को महिला को North Las Vegas से तमंचे के बल पर किडनैप किया। इसके बाद वो उसे सड़क के रास्ते अपने घर लेकर गए जहां कमरे में बंद कर उसके साथ रेप किया गया। अधिकारियों के मुताबिक दोनों आरोपी, पीड़ित महिला को जानते थे लेकिन उसपर इस तरह यौन हमला करने की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है।

कानून निदेशालय के सूत्रों ने ‘NBC Los Angeles’ से बातचीत करते हुए कहा कि महिला को Las Vegas से अगवा करने के बाद उसे Nevada में रखा गया और फिर कार की डिक्की में रखकर उसे Palmdale स्थित एक जगह पर ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि महिला के साथ बाप-बेटी ने लूटपाट भी किया हालांकि महिला से कितनी रकम लूटी गई ? इसका पता अभी नहीं चल सका है। दोनों पर किडनैपिंग, लूटपाट, हत्या की कोशिश, रेप समेत कई अन्य चार्ज लगाए गए हैं।

चूकि पीड़िता को कई अलग-अलग राज्यों में ले जाया गया था इसलिए यह मुकदमा federal court में चलेगा। इस मामले में जल्दी ही अदालत में बाप-बेटी की पेशी भी होगी। इस मामले में एफबाई Los Angeles County और North Las Vegas police के साथ मिलकर जांच कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दो रुपए की लड़ाई में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, साइकिल में हवा भराने को लेकर हुई थी झड़प
2 बिहार: मौलाना समेत 2 लोगों ने नाबालिग का कई बार किया रेप, मां बनी तो पंचायत ने कहा – बच्चे को बेच दो
3 पुरूषों के भेष में महिला करती थी यौन शोषण, नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मारा छापा तो छत से लगा दी छलांग
जस्‍ट नाउ
X