ताज़ा खबर
 

मशहूर फैशन डिजायनर शरबारी दत्ता बाथरूम में मृत मिलीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की मिस्ट्री?

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है लेकिन शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

sharbari dutta, fashion designer, deadशरबारी दत्ता अपने घर के बाथरूम में मृत अवस्था में मिली हैं। फोटो सोर्स – Shunyaa Sharbari Datta/Instagram)

सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन कोलकाता, 18 सितंबर (भाषा) सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का कोलकाता स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। वह 63 वर्ष की थीं। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। दत्ता अकेले रहती थीं और बृहस्पतिवार शाम को ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं। परिवार ने बताया कि सुबह से ही फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है लेकिन शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

बंगाली भाषा के कवि अजित दत्ता की बेटी शरबरी ने पढ़ाई पूरी करने के बाद फैशन डिजाइनिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई और पुरुषों के पारंपरिक वस्त्रों पर अपनी छाप छोड़ी। बाद में शरबरी दत्ता ने अपना खुद का ब्रांड शुनया बनाया, जिसकी कई दुकानें कोलकाता में है। गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुकमणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, रंगमंच की हस्ती और निर्देशक देबेश चटर्जी ने दत्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। शरबरी दत्ता का बेटा अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं।

इधर इस मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी है। उम्मीद है कि पोस्टमार्टम के बाद उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझ सकेगी। शरबारी दत्ता द्वारा डिजायन किये गये कपड़े मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन समेत कई अन्य अभिनेताओं ने भी पहना।

शरबारी दत्ता अपने घर में अकेले रहती थीं। उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि गुरुवार की सुबह से ही उनका फोन नहीं लग रहा था। शरबारी दत्ता ने अपना ग्रेजुएशन Presidency College से किया था जबकि उन्होंने Philosophy विषय में मास्टर की डिग्री कलकता विश्वविद्यालय से हासिल की थी। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपना शोक व्यक्त किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: सिविल अस्पताल में कोरोना मरीज को जमीन पर गिरा कर पीटने का वीडियो वायरल, 2 दिन बाद हो गई मौत
2 ब्लैकमेल कर प्रताड़ित कर रहा था, महिला ने पूर्व प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा; केस दर्ज
3 वेब सीरीज ‘आश्रम’: आसाराम, राम रहीम, नित्यानंद, किसी की आई सेक्स सीडी तो कोई रेप का दोषी; पढ़िए बाबाओं की क्राइम कुंडली
यह पढ़ा क्या?
X