ताज़ा खबर
 

दिल्ली के पॉश इलाके में चार लोगों को BMW कार से रौंदकर फरार हुई फैशन डिजायनर, सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने धर दबोचा, पर तुरंत बेल पर बाहर

पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया गया है और उन्होंने आरोपी ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। टेस्ट से पता लगा कि ड्राइवर महिला दुर्घटना के वक़्त नशे में नहीं थी।

delhi, bmw rams 4 peopleइस हादॉटसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनश

दिल्ली पुलिस ने एक फैशन डिजायनर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि फैशन डिजायनर ने अपनी BMW कार से 4 लोगों को रौद दिया और फिर फरार हो गईं। 29 साल की फैशन डिजायनर को घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। BMW कार से सड़क पर 4 लोगों को रौंदने की यह घटना साउथ दिल्ली के इलाके की है। शुक्रवार की रात 10 बजे के आसपास हुई इस घटना में सभी चारों लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

लाजपत नगर के अमर कॉलोनी में हुई इस घटना में शामिल फैशन डिजायनर की पहचान रोशनी अरोरा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रोशनी अरोरा अपनी कार में आइसक्रीम खाते हुए गाड़ी चला रही थीं। इस दौरान उनकी गाड़ी के सामने सड़क पर कहीं से एक कुत्ता आ गया और फिर हड़बड़ाहट में उनका पैर ब्रेक की बजाएकार की एक्सीलेटर पर चला गया।

तेज रफ्तार में कार ने आईक्रीम वेंडर और उसके अलावा तीन लोगों को जबरदस्त ठोकर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आईसक्रीम की रेहड़ी कुछ दूर तक हवा में लहराते हुए जमीन पर गिरी। इस हादसे के बाद फैशन डियाजनर अपनी गाड़ी लेकर वहां से चली गईं। इस हादसे में मुकेश कुमार नाम के शख्स को पैर में चोट लगी है, जबकि हादसे में घायल सपना कुमारी नाम की महिला को दाएं पैर के घुटने पर चोट लगी है।

आइसक्रीम की रेहड़ी चलाने वाले गुड्डू को बाएं पैर के घुटने पर और हर्षित कुमार नाम का एक शख्स भी हादसे में घायल हो गया, उसके बाएं टखने पर चोट लगी है। पुलिस ने एफआईआर में घायल मुकेश की शिकायत पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जब वो आइसक्रीम खरीद रहा था, तभी कार ने उन सबको टक्कर मार दी।

हादसे के फुटेज को देखकर पुलिस ने फैशन डिजायनर को गिरफ्तार कर लिया हालांकि बाद वो बेल पर छूट भी गईं। पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया गया है और उन्होंने आरोपी ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। टेस्ट से पता लगा कि ड्राइवर महिला दुर्घटना के वक़्त नशे में नहीं थी। जांच में एल्कोहल नहीं मिला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सीएम ने कह दिया मारो, विकास दुबे की तरह कहकर टूट पड़े पुलिस वाले’, क्राइम जर्नलिस्ट ने सुनाई पीड़ा, देखें- वीडियो
2 क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले दिया गया जहर, फिर लगाई गई फांसी? बीजपी सांसद ने पूछे सवाल- अभी तक विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी?
3 कानपुर पुलिस के 2 जवान पार्लर में घुस महिला से करने लगे अश्लील हरकत, वीडियो वायरल; हुए सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X