ताज़ा खबर
 

नाबालिग बेटियों से दो साल से रेप कर रहा था फैशन डिजाइनर! पत्नी ने कराया गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने यह बात अपने पति के सामने रखी, तब आरोपी डिजाइनर ने अपनी पत्नी और बेटी को गालियां बकनी शुरू कर दी। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसे यह ठीक तरह से याद नहीं है कि दो साल पहले किस दिन उसके पिता ने उसके साथ गलत बर्ताव किया था।
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई पुलिस ने सोमवार को रेप के आरोप में एक फैशन डिजाइनर की गिरफ्तारी की है। डिजाइनर के ऊपर अपनी ही दो नाबालिग बेटियों का लगातार दो सालों तक रेप करने का आरोप लगा है। दोनों लड़कियों में बड़ी बेटी की उम्र 17 साल है तो वहीं छोटी बेटी 13 साल की है। टीओआई के मुताबिक स्पेशल प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट कोर्ट ने 13 अप्रैल तक आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पिछले दो सालों से अपनी बेटियों का रेप कर रहा था। बेटियां ये बात किसी को न बताएं, इसलिए उन्हें धमकी देता था कि अगर उन्होंने किसी के सामने मुंह खोला तो स्कूल की फीस काट लेगा या घर से निकाल देगा। 11वीं में पढ़ने वाली 17 वर्षीय पीड़िता को जब अपने पिता का यह बर्ताव सहन नहीं हुआ तब उसने हिम्मत करके यह बात रविवार (8 अप्रैल) को अपनी मां को बताई। पीड़िता ने पिता द्वारा धमकी दी जाने की बात भी बताई।

जब पीड़िता की मां ने यह बात अपने पति के सामने रखी, तब आरोपी डिजाइनर ने अपनी पत्नी और बेटी को गालियां बकनी शुरू कर दी। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसे यह ठीक तरह से याद नहीं है कि दो साल पहले किस दिन उसके पिता ने उसके साथ गलत बर्ताव किया था। लड़की ने बताया कि घर में उसके आरोपी पिता के अलावा उसकी मां, तीन छोटे-भाई बहन और दादा-दादी भी रहते हैं। पीड़ित लड़की ने जानकारी दी कि उसकी दो छोटी बहनें भी हैं, जिनमें से एक 13 और एक 10 साल की है और एक 3 साल का भाई है।

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि दो साल पहले उसकी मां बीमार पड़ी थी, जिसके कारण वह घर के नीचे वाले फ्लोर पर ही ज्यादातर समय रहा करती थीं और पीड़िता खुद ऊपरी मंजिल में पढ़ती थी। उसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। पहले उसे समझ में नहीं आया कि क्या हो रहा है, पीड़िता ने जब अपने पिता से सवाल किया तब उसने धमकी की दी कि अगर यह बात वह किसी को बताएगी तो वह उसके छोटे भाई को मार डालेगा। पीड़िता ने आगे बताया कि उसके बाद उसके पिता कई महीनों तक उसका रेप करता रहा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल नवंबर दिसंबर महीने के वक्त पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ टीवी देख रही थी, उस वक्त आरोपी पिता आया और छोटी बहन का रेप करने लगा। यह देख जब बड़ी बहन ने विरोध किया तब पिता ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर सोमवार की सुबह 6 बजे उसे गिरफ्तार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App