ताज़ा खबर
 

Faridabad के DCP विक्रम कपूर ने की खुदकुशी, सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली; सुसाइड नोट बरामद

Faridabad DCP Suicide: न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विक्रम ने बुधवार (14 अगस्त) की सुबह अपने आवास पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

फरीदाबाद के डीसीपी ने खुद को मारी गोली फोटो सोर्स- एएनआई

Faridabad DCP Suicide: हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (DCP) विक्रम कपूर (Vikram Kapoor) ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विक्रम ने बुधवार (14 अगस्त) की सुबह अपने आवास पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के आला अधिकारी उनके आवास पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। फरीदाबाद पुलिस के पीआरओ ने बताया कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें एक इंस्पेक्टर और एक अन्य व्यक्ति का नाम लिखा हैं। परिवार ने शिकायत दर्ज की है, एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरीदाबाद में एनआईटी जोन के डीसीपी विक्रम कपूर ने बुधवार सुबह पुलिस लाइन में अपने आवास पर गोली मार मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के समय उनकी पत्नी बाथरूम में थी। गोली की आवाज सुनकर जैसे ही वो बाहर आईं तो देखा कि पति विक्रम कपूर ड्राइंग रूम में खून से लथपथ पड़े थे। यह दृश्य देख उन्होंने आनन- फानन पति को अपने बेटे को जगाया और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर, घटनास्थल की फरेंसिक जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद में थी पोस्टिंग: बता दें कि डीसीपी विक्रम कपूर पिछले 2 साल से फरीदाबाद में पोस्टेड थे। एक साल बाद ही वो रिटायर्ड भी होने वाले थे। वह मूल रूप से अंबाला के रहने वाले थे। हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए और प्रमोशन पाकर आईपीएस बन चुके थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मजे के लिए छूते और सबके सामने बिकनी पहनने के लिए बोलते थें’, मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा
2 Unnao Rape Case: विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप पीड़िता की मां के वकील को धमकाने का आरोप; कहा- कोर्ट परिसर में ही मरवा दूंगा
3 विमान में गुपचुप बनाई जा रही है एयर होस्टेस की अश्लील वीडियो, सर्वे में हुआ खुलासा