ताज़ा खबर
 

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, VIDEO जारी कर 2 नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि 'यह मेरा अंतिम वीडियो है। मैं पिछले 4 महीने से सीमान और उनकी पार्टी की वजह से काफी तनाव में हूं।

सुसाइड की कोशिश से पहले अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो भी फेसबुक पर डाला है। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) ने आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि वे सही-सलामत हैं और उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका अभी इलाज चल रहा है। इससे पहले उन्होंने अपना एक वीडियो जारी कर दो नेताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने Naam Thamizhar  Party के नेता सीमान और एक अन्य नेता हरि नादर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

बीते रविवार (26 जुलाई) को अभिनेत्री ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि उन्होंने एक दवा ली है, जो धीरे-धीरे उनका ब्लड प्रेशर कम करेगा और फिर उनकी मौत हो जाएगी। विजयलक्ष्मी ने सीमा और हरि नादर के फॉलोअर्स पर भी उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने वीडियो के जरिए मांग की थी कि इन दोनों नेताओं की गिरफ्तारी होनी चाहिए, क्योंकि उन्हें ऑनलाइन प्रताड़ित किया गया।

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए तमिल अभिनेत्री ने यह भी कहा कि ‘यह मेरा अंतिम वीडियो है। मैं पिछले 4 महीने से सीमान और उनकी पार्टी की वजह से काफी तनाव में हूं। मैंने अपने परिवार के लिए खुद को बचाने की काफी कोशिश की…मुझे हरि नादर ने मीडिया में प्रताड़ित किया। मैंने ब्लड प्रेशर की दवाएं ले ली हैं…कुछ देर में मेरा ब्लड प्रेशर गिर जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी।’

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनकी मौत आंखे खोलने वाली होगी। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि मौत के बाद वो सीमान और हरि नादर को माफ ना करें। आपको बता दें कि सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी Naam Tamilar Katchi के नेता है। हरि नादर, Panankattu Padai से जुड़े हुए हैं। हरि ने पिछले साल अक्टूबर में नांगुनेरी एसेंबली के उपचुनाव में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

विजयलक्ष्मी ने तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू सूर्या के साथ फिल्म ‘फ्रेंड्स’ में किया था। कुछ फिल्में करने के बाद वह कन्नड़ फिल्म उद्योग में चली गईं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बीमार हो गई थीं और उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें आर्थिक समस्याओं का सामना भी करना पड़ा था।

Next Stories
1 यूपी में 2 बच्चों को स्कूल में रस्सी से बांध कर पीटा, पूजा के लिए रखे फल को चुरा कर खाने का लगाया आऱोप; वीडियो वायरल
2 ‘आपदा को अवसर में बदलो, भारत में कोरोना का आतंक फैलाओ’, ISIS ने की मुस्लिमों से वायरस फैलाने की अपील
3 नोएडा: नशे में घर की महिलाओं से करने लगा अभद्र व्यवहार, भाई ने छुरी से काट दिया गर्दन; 10 दिन बाद खुला राज़
ये पढ़ा क्या?
X