ताज़ा खबर
 

टीवी और सिनेमा में आई थीं नजर, ड्रग्स के साथ रंगेहाथ पकड़ी गई थीं मशहूर अभिनेत्री

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त यह भी कहा गया था कि यह खेप बेंगलुरु से आया था और इसे कोच्चि में विभिन्न ड्रग्स पार्टियों में परोसा जाना था।

अभिनेत्री अवस्थी बाबू। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियों की निजी जिंदगी को लेकर आम लोगों में काफी दिलचस्पी रहती है। कई बार यह हस्तियां गैर कानूनी कामों को लेकर कानून के शिकंजे में भी आ जाती हैं। अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में ऐसी जानकारियां मिलने के बाद उनके प्रशंसक चौंक जाते हैं। आज हम बात एक ऐसी अभिनेत्री की कर रहे हैं जिन्हें ड्रग्स के साथ रंगेहाथ धरा गया था। हम बात कर रहे हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रही अवस्थी बाबू की।

साल 2018 में पुलिस ने अवस्थी बाबू को केरल के कोच्चि में स्थित एक्ट्रेस के अपार्टमेंट में ड्रग्स रखने के आरोप में उन्हें पकड़ा था। बताया गया था कि अभिनेत्री ने Thrikkakkara में एक फ्लैट किराये पर ले रखा था। जो ड्रग्स पुलिस ने उस वक्त पकड़ा था उसके बारे में बताया गया था कि वो ड्रग्स MDMA (Methylenedioxymethamphetamine) था। उस वक्त पुलिस ने एक टिप के आधार पर एक्ट्रेस को रंगेहाथ पकड़ा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त यह भी कहा गया था कि यह खेप बेंगलुरु से आया था और इसे कोच्चि में विभिन्न ड्रग्स पार्टियों में परोसा जाना था। उस वक्त पुलिस ने जानकारी दी थी कि गिरफ्तार करने से पहले एक्ट्रेस पर काफी दिनों से नजर रखी जा रही थी।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अवस्थी बाबू तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। उन्होंने टीवी और सिनेमा में अलग-अलग सपोर्टिंग किरदार निभाए थे। पुलिस ने उस वक्त बताया था कि अभिनेत्री ने मलयालम फिल्म Velipadinte Pusthakam और Suvarnapurushan में काम किया था। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया था कि वो मॉडलिंग में भी शामिल रही हैं।

त्रिकक्करा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने उस वक्त बताया था कि “अश्वथी और उनके ड्राइवर को उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब वे यहां अपने आवास के नजदीक एक ग्राहक को एमडीएमए नामक मादक पदार्थ देने का इंतजार कर रहे थे।”

Next Stories
1 UPSC की तैयारी के लिए नहीं लेते थे छुट्टी, हवलदार विशाल सिंह के अफसर बनने की कहानी
2 सिलाई-कढ़ाई करते थे माता-पिता, गरीबी में संघर्ष कर दोनों बेटों ने पास की सिविल सर्विस परीक्षा
3 कौवा बिरयानी वाले सीन से हुए थे मशहूर, छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुए थे एक्टर विजय राज
यह पढ़ा क्या?
X