ताज़ा खबर
 

Neymar Rape Case: वीडियो दिखा मशहूर फुटबॉलर पर लगाया था रेप का आरोप, मॉडल पर फ्रॉड करने का लगा आरोप

नेमार ने बताया था कि इस मॉडल से उनकी मुलाकात ऑनलाइन हुई थी। इसके बाद इस मॉडल के फ्रांस ट्रिप के लिए उन्होंने पैसे भी दिए थे।

Author Published on: September 11, 2019 3:27 PM
नेमार ने कहा था कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे।

Neymar Rape Case: मशहूर अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर नेमार (Neymar) पर पेरिस एक होटल में दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली मॉडल पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है। मॉडल नाजिला ट्रिनडेड (Najila Trindade) और उसके पूर्व पार्टरन एस्टिवेन्स आल्वेस पर पुलिस से झूठ बोलने और फुटबॉल खिलाड़ी नेमार को ब्लैकमेल कर जबरन वसूली की कोशिश करने का केस दर्ज किया गया है। इस मशहूर खिलाड़ी पर लगा कोई भी आरोप साबित नहीं हो सका। हालांकि मॉडल Najila Trindade के वकील ने कहा है कि मॉडल ने कभी भी अपने पार्टनर के साथ मिलकर नेमार से पैसे नहीं मांगे।

यह मामला उस वक्त सुर्खियों में आया था जब जून के महीने में St-Germain स्टार नेमार ने सात मिनट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी कर बताया था कि उनपर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। नेमार ने Whatsapp मैसेज और कुछ वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि इस वीडियो को सार्वजनिक करने के पीछे उनका मकसद यह है कि वो यह बताना चाहते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

नेमार ने बताया था कि इस मॉडल से उनकी मुलाकात ऑनलाइन हुई थी। इसके बाद इस मॉडल के फ्रांस ट्रिप के लिए उन्होंने पैसे भी दिए थे। नेमार ने बताया था कि इन दोनों के बीच सहमति से शारीरीक संबंध बने थे लेकिन एस्टिवेन्स आल्वेस ने पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने Najila Trindade पर हमला किया था।

इसके बाद इस मॉडल ने टीवी चैनल्स को इंटरव्यू दिए थे। मॉडल ने नेमार पर रेप का आरोप लगाते हुए फुटेज और एक वीडियो क्लिप जारी कर दावा किया था कि दोनों के बीच तकरार हुई थी। हालांकि इस मामले में नेमार शुरू से ही खुद को बेगुनाह बता रहे थे।

उनका कहना था कि उन्हें फंसाया जा रहा है। अब São Paulo attorney general ऑफिस की तरफ से कहा गया है कि सबूत नहीं होने की वजह से इस केस को निलंबित कर दिया गया है। इधर पुलिस अब मॉडल और उसके पार्टनर पर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नोएडा: जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, बदमाश बोले- प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है
2 पटना: लिव इन कपल WhatsApp पर तस्वीरें भेज ग्राहक बुला 1 घंटे का वसूलते थे 5,000 रुपया, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
3 स्कूल में गंदा काम करते रंगेहाथ धराया टीचर, लोगों ने जमकर पीटा