ताज़ा खबर
 

मशहूर एक्ट्रेस को कॉल गर्ल बता फोन नंबर डाल चिपका दिया पोस्टर, अश्लील कॉल से हुईं परेशान, केस दर्ज

अभिनेत्री ने बताया कि 'मुझे अहले सुबह भी भद्दे कॉल्स आते हैं। गंदी भाषा में लोग मुझसे बात करते हैं। मैं लाचार और डरी हुई महसूस कर रही हूं।'

एक्ट्रेस ने बताया कि लोग उनसे उनका रेट पूछते हैं। फोटो सोर्स – फेसबुक, @bristhi roy

पिछले कुछ दिनों से इस मशहूर एक्ट्रेस के मोबाइल पर कई सारे कॉल आए हैं। फोन करने वाले लोग अभिनेत्री से अश्लील बातें करने की कोशिश करते हैं। फोन करने वाले लोग एक्ट्रेस से उनके बारे में पूछते हैं फिर पैसों की बात करते हैं और फिर एस्कॉर्ट सर्विस के बारे में जानकारी मांगने लगते हैं। दरअसल किसी ने इस अभिनेत्री का एक पोस्टर पश्चिम बंगाल में चलने वाली लोकल ट्रेनों में चिपका दिया है। इस पोस्टर में अभिनेत्री को कॉल गर्ल बताया गया है और उनका मोबाइल नंबर भी डाल दिया गया है।

बंगाली भाषा में लिखे इस पोस्टर में लिखा गया है कि ‘क्या आप नाखुश हैं? मुझे फोन करें और आईए…मेरा नाम बृष्टि रॉय है। आप 10,000-20,000 तक रुपए भी कमा सकते हैं।’ इन लाइनों के नीचे एक मोबाइल नंबर भी दिया हुआ है। यहां आपको बता दें कि बृष्टि रॉय बंगाल की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। कई टीवी सीरियल्स में उनकी अदाकारी को लोगों ने काफी सराहा है। ‘बोउ कोथा काओ’, ‘तुमै अमाय मिले’, ‘सुबर्णलता’ और ‘भूमिकन्या’ में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की थी।

इन दिनों अनचाहे फोन कॉल्स से परेशान अभिनेत्री ने न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत करते हुए अपनी पीड़ा बयां की है। बृष्टि रॉय ने बताया कि ’24 अगस्त से मुझे कुछ अज्ञात नंबरों से फोन आने लगे। कुछ देर बात करने के बाद मुझे लगा कि यह सब स्पैम कॉल्स हैं तो मैंने उन्हें ब्लॉक कर दिया। तीन दिन बाद मेरी एक दोस्त ने लोकल ट्रेनों में चिपकाए गए एक पोस्टर के बारे में मुझे बताया।

मेरी दोस्त ने इस पोस्टर की एक तस्वीर खींच कर मुझे भेजी। इसे देखकर मैं हैरान रह गई…मुझे समझ नहीं आया कि मैं इसपर किस तरह की प्रतिक्रिया दूं। इसके बाद मुझे लगातार कई फोन आए। फोन करने वाले मुझसे एस्कॉर्ट सर्विस के बारे में पूछते हैं तथा मुझसे मेरा रेट भी पूछते हैं।’ एक्ट्रेस ने बताया कि इस वजह से वो काफी मानसिक परेशानियों से गुजर रही हैं।

अभिनेत्री ने बताया कि ‘मुझे अहले सुबह भी भद्दे कॉल्स आते हैं। गंदी भाषा में लोग मुझसे बात करते हैं। मैं लाचार और डरी हुई महसूस कर रही हूं।’ बृष्टि रॉय ने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। मानसिक परेशानी से गुजर रही एक्ट्रेस ने अपनी शूटिंग भी रोक दी है क्योंकि वो अपने काम पर ध्यान केंद्रीत नहीं कर पा रही हैं। इस मामले में एक्ट्रेस ने थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है।

अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैंने सोचा था मैं अपना फोन नंबर बदल दूं। लेकिन मैं ऐसा तुरंत नहीं कर सकती क्योंकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को जांच के लिए इस नंबर की जरुरत पड़ेगी। मैं एक एक्ट्रेस हूं और फिल्म तथा टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों के पास मेरा फोन नंबर है।

इसलिए मैं इस नंबर को इतनी जल्दी बंद भी नहीं कर सकती। लेकिन मुझे यह नंबर अपनी सुरक्षा के लिए बदलना ही होगा। मैं इस सिचुएशन से निकलने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मैं जानती हूं कि मैं निर्दोष हूं…कोई मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन मैं इतनी आसानी से हार नहीं मानूंगी…मुझे उम्मीद है कि जिन्होंने ऐसा किया है वो जल्दी पकड़े जाएंगे।’

इधर अभिनेत्री ने यह भी उम्मीद जताया है कि उन्हें इस तरह परेशान करने वाला बदमाश उनका कोई परिचित हो सकता है। उन्होंने आशंका जताई है कि हो सकता है कि उनका फोटो सोशल मीडिया से लिया गया हो। उन्होंने कहा कि ‘मुझे नहीं मालूम कि यह किसने किया है…लेकिन जिसने भी यह किया है वो मुझे जानता है..वरना उसे मेरा फोन नंबर कैस मिल सकता था?

मैं टेलीविजन पर नियमित तौर से नजर आती हूं और मैंने कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है। मुझे ऐसा लगता है कि कोई मेरी छवि खराब करना चाहता है। आज यह मेरे साथ हो रहा है कल यह किसी और लड़की के साथ हो सकता है।’

बता दें कि इस मामले में एक्ट्रेस ने सोनारपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। इस मामले में एसपी राशिद खान ने बताया कि केस की पड़ताल शुरू कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 जरा-सी बात पर Amity में बवालः 25 लड़के ले कॉलेज आ धमकीं दो छात्राएं, छात्रों को कुर्सियों, रॉड और पत्थरों से पीटा
2 दिल्ली: चोरी का आरोप लगा नाबालिग को नंगा कर DTC बस से उतारा, वीडियो वायरल
3 घर के 5 सदस्यों को गोलियों से भून डाला, 14 साल के लड़के का खौफनाक खूनी खेल
यह पढ़ा क्या?
X