ताज़ा खबर
 

फिल्में नहीं मिलीं तो शुरू कर दिया घिनौना काम, रंगेहाथ पकड़ाई थी 22 साल की एक्ट्रेस

पुलिस ने अभिनेत्री को उस वक्त पकड़ा जब वो इस ड्रग्स को लेने वाले एक ग्राहक का इंतजार कर रही थीं। इस मामले में पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की।

Author Updated: April 9, 2019 7:06 PM
पुलिस ने जब एक्ट्रेस को दबोचा तब वो किसी ग्राहक के इंतजार में थीं। फोटो सोर्स – (इंडियन एक्सप्रेस, मलयालम)

मशहूर हस्तियों की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें अक्सर आम लोगों को आकर्षित करती हैं। आज हम जिस अभिनेत्री की चर्चा कर रहे हैं वो कुछ टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी अदाकारी की प्रशंसा करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। लेकिन आखिर वो कौन सी ऐसी वजह थी कि यह एक्ट्रेस फिल्मों की चकाचौंध से दूर एक घिनौने काम से जुड़ गई? क्यों इस एक्ट्रेस ने चुन लिया एक ऐसा पेशा जिसमें बदनामी के सिवा शायद और कुछ भी नहीं रखा। हम बात कर रहे हैं मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस अश्वथी बाबू की। साल 2018 में दिसंबर के महीने में पुलिस ने एक्ट्रेस अश्वथी को जब रंगेहाथों गिरफ्तार किया था तब किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि एक्ट्रेस इस काम में भी शामिल हो सकती हैं।

16 दिसंबर 2018 को कोच्चि के थ्रिक्काकरा के पास से पुलिस ने अश्वथी बाबू को गैरकानूनी ढंग से ड्रग्स बेचते हुए रंगेहाथों दबोच लिया। पुलिस ने उस वक्त अभिनेत्री को उनके ड्राइवर बिनॉय अब्राहम के साथ गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जो ड्रग्स अभिनेत्री के पास से बरामद किया था उसका नाम (Methylenedioxymethamphetamine) यानी MDMA है। पुलिस के मुताबिक यह ड्रग्स अभिनेत्री का ड्राइवर बेंगलुरु से स्मगलिंग कर लाया था और इसे केरल में विभिन्न जगहों पर भेजा जाना था। इस ड्रग्स का इस्तेमाल ज्यादातर लेट नाइट पार्टी और रेव पार्टी में होता है। अभिनेत्री के पास से बरामद 58 ग्राम प्रतिबंधित एमडीएमए ड्रग्स की कीमत 7 लाख से ज्यादा बताई गई थी।

पुलिस ने मशहूर अभिनेत्री अश्वथी को गिरफ्तार करने के लिए अपनी गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की थी। पुलिस को केरल में भारी मात्रा में ड्रग्स मंगवाए जाने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने करीब दो हफ्ते तक अभिनेत्री को फॉलो किया था। पुलिस ने अभिनेत्री को उस वक्त पकड़ा जब वो इस ड्रग्स को लेने वाले एक ग्राहक का इंतजार कर रही थीं। इस मामले में पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की।

बहरहाल आपको बता दें कि अभिनेत्री अश्वथी बाबू तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। उन्होंने मलयालम टीवी सीरियल्स के अलावा Velipadinte Pusthakam और Suvarnapurushan जैसी फिल्मों में काम किया था। अश्वथी ने मॉडलिंग की दुनिया में भी किस्मत आजमाई थी। कहा जाता है कि फिल्मों में काम नहीं मिलने की वजह से ही अभिनेत्री ने अवैध ड्रग्स के कारोबार में कदम रखा। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मालिक ने किया नौकर का मर्डर, उसकी पत्नी से करनी थी तीसरी शादी- वहम और वासना की खौफनाक कहानी
2 सलवार कुर्ता नहीं पहनने देता था, लिव इन पार्टनर के टुकड़े कर घर में दफना दिया
3 ब्रा में छिपा कर लाई थी सोने की दो ईंटें, एयरपोर्ट पर अफसरों ने यूं दबोचा