ताज़ा खबर
 

फिल्म प्रोमोशन के दिन भाई की बेरहमी से हत्या, पकड़ी गई थी मशहूर अभिनेत्री; सिर जंगल में और कई अन्य टुकड़े मिले थे जहां-तहां

शनाया अपनी आने वाली फिल्म के प्रोमोशन के लिए हुबली में थीं। इसी दिन शनाया के घर में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

अभिनेत्री शनाया काटवे, फोटो सोर्स, इंस्टाग्राम, @its_shanayaofficial

यह सच है कि कई मॉडल और मशहूर अभिनेत्रियों पर संगीन अपराध के इल्जाम लगते रहे हैं। आज हम यहां एक मशहूर अभिनेत्री की बात कर रहे हैं जिनपर अपने ही भाई की बेरहमी से कत्ल का आऱोप लगा है। आरोप है कि अभिनेत्री ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर ना सिर्फ अपने भाई की हत्या करवाई की बल्कि हत्या के बाद उनके सिर को जंगल में फेंक दिया था और शरीर के अन्य टुकड़ों को जहां-तहां फेंक दिया गया।

कर्नाटक की हुबली ग्रामीण पुलिस ने हाल ही में जानी-मानी कन्नड़ अभिनेत्री शनाया काटवे को उनके 32 साल के भाई राकेश काटवे की हत्या के जुर्म में पकड़ा। बताया गया था कि राकेश काटवे का सिर Devaragudihal के जंगली इलाकों से मिला था। जबकि उनके शरीर के कई अन्य टुकड़े भी किये गये थे और यह टुकड़े गडक रोड के अलावा कई अन्य जगहों से बरामद किये गये थे।

एक युवक की लाश कई टुकड़ों में मिलने के बाद धारवाड़ जिले की पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए कुछ टीमें बनाई थीं। इस टीम ने सबसे पहले 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया था। इनमें 21 साल के नियाज अहमद काटिगर, 21 साल के तौसीफ छनापुर, 24 साल के अल्ताफ मुल्ला और 19 साल के अमन गिरानीवाले शामिल थे। बाद में इस मामले में पुलिस ने 3 और संदिग्धों को भी पकड़ा था।

जांच-पड़ताल के दौरान ही पुलिस को इस हत्याकांड का लिंक राकेश की बहन और मशहूर अभिनेत्री शनाया काटवे से जुड़ता नजर आया था। पुलिस को पता चला कि अपने भाई की हत्या में शनाया का भी हाथ है। पुलिस को पता चला थाकि मॉडल और अभिनेत्री शनाया का नियाज अहमद काटिगर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन राकेश इस लव अफेयर का विरोध कर रहे थे। जिसके बाद काटिगर ने इस पूरी हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान बनाया।

पुलिस की थ्योरी के मुताबिक बीते 9 अप्रैल को शनाया अपनी आने वाली फिल्म के प्रोमोशन के लिए हुबली में थीं। इसी दिन शनाया के घर में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। बताया जाता है कि राकेश की गला दबाकर हत्या की गई थी। हत्या के एक दिन बाद काटिगर और उसके दोस्तों ने राकेश की डेड बॉडी के कई टुकड़े किये और इन टुकड़ों को कई जगहों पर फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने बीते गुरुवार 22 अप्रैल को शनाया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। शनाया के फिल्मो की बात करें तो उन्होंने राघवंका प्रभु की निर्देशित फिल्म ‘इदम प्रेमम जीवन’ से डेब्यू किया था।

Next Stories
1 नेता को VVIP ट्रीटमेंट देने से कर दिया था इनकार, चर्चित किडनी रैकेट का भंडाफोड़ करने वाले IPS की कहानी..
2 नशा बेच कर की थी मोटी कमाई, लेडी डॉन सुनीता का हुआ था रोंगटे खड़े कर देने वाला अंजाम
3 पिता के साथ जूते की दुकान में करते थे काम, IAS शुभम गुप्ता के संघर्ष की कहानी…
ये पढ़ा क्या?
X