ताज़ा खबर
 

Google का एचआर मैनेजर बता कई लड़कियों का किया यौन शोषण, पैसे भी ऐंठे; अपनी तनख्वाह 40 लाख बताने वाला धराया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक युवती ने अपने साथ ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल को इसकी जांच सौंपी।

jansatta, arrestसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि उसने खुद को Google का एचआर मैनेजर बता कर कई लड़कियों का यौन शोषण किया। उसपर यह भी आरोप है कि उसने कई लोगों से पैसे भी ऐंठे। पुलिस ने अब इस शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कई अहम खुलासे किये हैं।

पुलिस ने बताया है कि गूगल का आईकार्ड जो इस शख्स के पास से मिला है उसमें उसका नाम विहान शर्मा दर्ज है। पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने मैट्रिमोनियल साइट पर कई अलग-अलग नाम से अपनी आईडी बना रखी है। इसी के जरिए वो लड़कियों के संपर्क में आता था।

यह भी पता चला है कि आऱोपी शख्स खुद को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) अहमदाबाद का पास आउट बताता था। इसने फर्जी डिग्री भी बना रखा था। यह लोगों को बताता था कि उसकी सालाना सैलरी 40 लाख रुपया है। बताया जा रहा है कि इसने 50 से ज्यादा लड़कियों को अपनी ठगी का शिकार बनाया। इसमें से कई लड़कियों का इसने यौन शोषण भी किया।

मैट्रिमोनियल साइट्स पर विहान शर्मा, प्रतीक शर्मा, आकाश शर्मा जैसे कई नामों से अपना आईडी बना रखा था। पुलिस ने इसके पास से 30 से ज्यादा सिम कार्ड, 4 फोन, फेक आईडी बरामद किए हैं। इस शख्स ने अहमदाबाद, उज्जैन, ग्वालियर, गोवा, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में लड़कियों को अपना शिकार बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक युवती ने अपने साथ ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल को इसकी जांच सौंपी। जांच की गई तो पता चला कि ये शख्स तो अब तक पचास से ज्यादा लड़कियों के साथ ठगी और यौन शोषण कर चुका है। पुलिस का कहना है कि ये खुद की तनख्वाह सालाना चालीस लाख से ज्यादा बताता था।

जिसके चलते इससे लड़कियां रिश्ते के लिए संपर्क करती थीं। पहले ये लड़की से मिलता-जुलता था और फिर लड़कियों को भरोसे में लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर और पैसे ठग कर गायब हो जाता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Stories
1 ‘Slient knife Attacker’ की तलाश में कई दिनों से खाक छान रही पुलिस, पकड़ने के लिए नंबर जारी कर लोगों से मांगी मदद
2 ‘अदालत से बच गया, मुझसे कैसे बचेगा’, इतना बोल अपराधियों ने युवक को मारी ताबड़तोड़ गोलियां
3 कोरोना के डर से तीन महीने एयरपोर्ट पर ही रहा, गिरफ्तार किया गया, जज भी हैरान
ये पढ़ा क्या?
X