ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर हुआ प्यार तो बंदूक की नोक पर बेटी को उठाकर लेकर गया प्रेमी, छुड़ाने गई पुलिस पर भी कर दी फायरिंग

पश्चिम बंगाल में फेसबुक पर एक शादीशुदा महिला का युवक से प्रेम हो गया था। बाद में महिला ने युवक का नंबर ब्लॉक कर दिया था, जिससे वह काफी नाराज हो गया था। गुस्से में उसने महिला की बेटी को किडनैप कर लिया था।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

पश्चिम बंगाल में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। एक फेसबुक प्रेमी महिला की बेटी को उठाकर ले जाता है और जब पुलिस उसे छुड़ाने जाती है तो वह उस पर भी फायरिंग कर देता है। हालांकि बाद में मौका देखकर पुलिस उस सिरफिरे आशिक को पकड़ लेती है, लेकिन इससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन जाता है। इस घटना को अंजाम देने वाला युवक बच्ची की मां से बेइंतेहा प्यार करता था।

नॉर्थ 24 परगना के रहने वाली एक महिला की फेसबुक पर एक लड़के से दोस्ती हो जाती है. दोनों एक-दूसरे से बातें करना शुरू करते हैं और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। लड़का अपने दिल की सारी बातें महिला को बता देता है। महिला पहले से शादीशुदा थी और उसकी एक बेटी भी थी। टीवी9 में छपी एक खबर के मुताबिक, बाद में महिला प्रेमी को सब जगहों से ब्लॉक कर देती है जिससे वह काफी नाराज हो जाता है।

दरअसल पति से संबंध खराब होने के चलते वह महिला अपने पिता के घर चली गई थी। इस दौरान उसका पति अपनी गृहिणी के साथ तस्वीरें साझा कर देता है जो कि आरोपी युवक को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। वह युवती से संपर्क करने का प्रयास करता है, लेकिन संपर्क नहीं होने के कारण वह युवती के पिता के घर ही पहुंच जाता है। वह युवती से अपने साथ चलने के लिए कहता है, लेकिन वह नहीं मानती जिससे वह काफी गुस्सा हो जाता है।

इसके बाद प्रेमी महिला की बेटी को राजपुर बाजार से दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर चार पहिया वाहन में बिठाकर ले जाता है। महिला इस घटना से काफी घबरा जाती है और वह तुरंत इस बात की शिकायत लेकर स्थानीय पुलिस के पास पहुंचती है। शिकायत मिलते ही पुलिस तुरंत उसकी मदद के लिए आरोपी के ठिकाने पर पहुंचती है। इस बात से नाराज आरोपी पुलिस पर भी फायरिंग कर देता है। लंबी कोशिश के बाद आखिरकार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेती और बच्ची को बचाकर महिला को सौंप देती है।

Next Stories
1 भाई को मारने की धमकी देकर युवती से कई महीनों तक करता रहा रेप, गर्भवती होने पर पीड़िता ने बताई आप बीती
2 इंजीनियर थे वर्णित नेगी, लाखों की नौकरी छोड़ शुरू की UPSC की तैयारी, आज हैं IAS अधिकारी
3 UPSC में 5वां स्थान प्राप्त करने वाली सृष्टि देशमुख ने योग को बताया सफलता का राज़, बोलीं- रोज़ाना पढ़ना भी बहुत जरूरी
ये पढ़ा क्या?
X