ताज़ा खबर
 

Tamil Nadu: मिनी वैन में पटाखे भरकर ले जा रहे थे 2 युवक, अचानक हुआ धमाका और गाड़ी समेत उड़ गए दोनों के चिथड़े

पुलिस ने बताया कि गाड़ी के नजदीक से गुजर रहे 12 लोग विस्फोट से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

Author विल्लुपुरम | October 1, 2019 9:56 AM
blastप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में सोमवार (30 सितंबर) को एक मिनी वैन में ले जाए जा रहे पटाखों में विस्फोट हो गया। विस्फोट होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। विल्लुपुरम के पुलिस अधीक्षक एस जयकुमार ने घटना की जानकारी दी।

अचानक पटाखों में हुआ विस्फोटः पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वाहन में सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों ने गाड़ी से धुआं निकलने के बाद वैन रोक दी। जयकुमार ने संवादाताओं को बताया, ‘‘गाड़ी से धुआं निकलता दिखाई दिया… अचानक पटाखों में विस्फोट हो गया।’’

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

12 लोग हुए विस्फोट में घायलः पुलिस ने बताया कि गाड़ी के करीब से निकल रहे 12 लोग विस्फोट से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। टेलीविजन में दिखाए गए दृश्यों में मिनी-वैन के टुकड़े आसपास बिखरे पड़े हुए थे।

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत; कई लापता

आसपास की दुकानों और घरों को भी पहुंचा नुकसानः स्थानीय पुलिस का दावा है कि जहां विस्फोट हुआ, उसके आसपास दुकानों और घरों में खिड़की के शीशे और हल्के ढांचे टूट गए। इससे पहले उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला सामने आया था। इस हादसे में फैक्टरी संचालिका समेत छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

दहशत में आए लोगः घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी और एसएसपी सहित कई अफसर मौके पर पहुंचे थे।जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा राहत बचाव का कार्य किया गया। जानकारी के मुताबिक घटना के समय पटाखा फैक्ट्री में 15 से अधिक लोग मौजूद थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक फैक्ट्री में विस्फोट इतना तेज था कि फैक्ट्री के आसपास के मकान गिर गए। इस घटना से पूरा कस्बा दहल उठा और लोग दशहत में आ गए।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 मध्य प्रदेशः खनन माफिया के खिलाफ खबर लिखना पड़ा भारी, बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा
2 Uttar Pradesh: गूंगी-बहरी महिला को खेत में बनाया हवस का शिकार, इशारों से किया वारदात का खुलासा
3 यूपी: 10 साल में कर डाले 70 हजार ऑपरेशन, देवबंद से पकड़ा गया यह फर्जी डॉक्टर; फेक थी MBBS की डिग्री
ये पढ़ा क्या?
X