ताज़ा खबर
 

शोहरत की चाहत में मॉडल बन गई ड्रग्स कारोबारी, 100 करोड़ से ज्यादा के ड्रग्स के साथ धरी गई थी मेलिना रॉबर्ज

अदालत ने मेलिना ने बताया था कि उसे एक शख्स ने ड्रग्स की तस्करी काम दिया था। इस शख्स की पहचान उसने 'Sugar Daddy' के तौर पर बताई थी।

crime, crime newsमेलिना रॉबर्ज। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

साल 2018 में जब अदालत ने इस मॉडल को 8 साल जेल की सजा सुनाई थी तब वो कोर्ट के अंदर ही फूट-फूट कर रोने लगी। एक लग्जरी क्रूज शिप में इस मॉडल को करीब 135 करोड़ रुपए की कोकिन के साथ पकड़ा गया था। मेलिना रॉबर्ज के बारे में आपको बता दें कि उनकी पहचान एक मॉडल के तौर पर भी थी। मेलिना रॉबर्ज पर अनोखी जगहों पर जाकर सेल्फी लेने और उसे इंस्टाग्राम पर भी अपलोड करने का आरोप लगा था।

मूल रूप से कनाडा की रहने वाली मेलिना रॉबर्ज को कोकिन की तस्करी के आरोप में जो सजा हुई थी उसमें उसे 4 साल 9 महीने के लिए उन्हें बिना पैरोल जेल में रहने की सजा दी गई थी। सजा सुनाए जाने के समय मेलिना रॉबर्ज महज 24 साल की थी। New South Wales state District Court के जज ने सजा सुनाते वक्त कम उम्र में उसके जुर्म को लेकर हैरानी जताई थी। जज Kate Traill ने मेलिना रॉबर्ज की मंशा की निंदा की थी। जज ने कहा था कि वो एक लुभाने वाली लाइफस्टाइल जी रही थी और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती थी। वो दूसरे लोगों को जलाना चाहती थी।

अदालत को मेलिना ने बताया था कि उसे एक शख्स ने ड्रग्स की तस्करी काम दिया था। इस शख्स को उसने ‘Sugar Daddy’ का नाम दिया था। हालांकि इस ‘Sugar Daddy’ की पहचान उसने कभी नहीं की क्योंकि बताया जाता है कि ‘Sugar Daddy’ एक खतरनाक इंसान था जिसकी पहचान उजागर होने के बाद मेलिना के परिवार वालों को जान का खतरा हो सकता था।

अदालत को बताया गया था कि मेलिना रॉबर्ज साल 2015 में ‘Sugar Daddy’ से मिली थी। इसके बाद दोनों के संबंध काफी निजी हो गये। ‘Sugar Daddy’ ने मेलिना को साल 2016 में मोरक्को ट्रिप के दौरान स्कॉर्ट के तौर पर काम करने का ऑफर भी दिया था। इसके बाद उसने उसे ड्रग्स स्मगलिंग का काम दिया।

मेलिना ने अदालत में माना था कि उसने कई युवाओं की जिंदगी खतरे में डाली थी। उसने अदालत को बताया था कि उसे ऐसा लगता है कि यह ड्रग्स पेरू से लाए जा रहे हैं। जज ने मामले की सुनवाई की दौरान कहा था कि मेलिना रॉबर्ज को शोहरत की लालच दी गई थी। उससे वादा किया गया था कि घर (कनाडा) वापस आने के बाद उसे काफी पैसे मिलेंगे। इसलिए वो इस धंधे में उतरी थी।

Next Stories
1 कश्मीर घाटी की पहली महिला IPS जो बाद में IAS के लिए हुई थीं सलेक्ट, रुवेदा ने विदेश में भी बढ़ाया था देश का मान
2 5 महीने में जिले को कर दिया प्लास्टिक फ्री, इस IAS अफसर की लगन और मेहनत को सभी करते हैं सलाम
3 दाऊद का सबसे करीबी नाम बदलने में था माहिर, मलेशिया से दुबई और फिर बैंकॉक के रास्ते झारखंड पहुंचा तब यूं धराया था
यह पढ़ा क्या?
X