ताज़ा खबर
 

पूर्व मेयर, पति और मेड की घर के अंदर घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले की जांच के लिए असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस की देखरेख में तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए चाकू और छड़ी का इस्तेमाल किया।

युवक का प्राइवेट पार्ट काटने वाले आरोपियों की तलाश जारी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई में ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई है। अपराधियों ने घर में घुसकर पूर्व मेयर, उनके पति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक 65 साल की डीएमके की नेता और तिरुनेलवेली कॉरपोरेशन की पूर्व मेयर उमा महेश्वरी, 74 साल के उनके पति मुरुगासंकरन और 30 साल की उनकी नौकरानी मारी मंगलवार की शाम उनके घर में मृत मिली। पूर्व मेयर का घर तिरुनेलवेली के गर्वमेंट कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के पास स्थित रोज नगर में है।

उमा महेश्वरी तिरुनेलवेली कॉरपोरेशन की पहली महिला मेयर थीं। साल 1996-2001 तक वो इस पद पर रहीं। उनके पति डिपार्टमेंट ऑफ हाईवे में इंजीनियर के पद से रिटायर हुए थे। पुलिस के मुताबिक मेयर के घर के गहने गायब थे और घर की आलमारियां भी खुली हुई थीं। ‘द हिंदू’ में छपी खबर के मुताबिक कमिश्नर ऑफ पुलिस एन.भास्करन ने कहा कि हो सकता है कि यह हत्या लूट के इरादे से की गई हो। इस मामले की जांच के लिए असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस की देखरेख में तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए चाकू और छड़ी का इस्तेमाल किया।

तीहरे हत्याकांड का खुलासा उस वक्त हुआ जब नौकरानी मारी की मां वसंथा पूर्व मेयर के घर पहुंची। दरअसल मारी शाम तक घर नहीं आई थी इसलिए उसकी मां उसे खोजते हुए यहां आई थीं। शाम करीब 5.30 बजे वसंथा पूर्व मेयर के घर पहुंची और उन्होंने जब घर का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। घर में फर्श पर पति, पत्नी और उनकी बेटी मारी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थीं। जानकारी मिलते ही मेलापलायम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्कवायड की मदद से यहां गहरी छानबीन की गई।

बता दें कि महेश्वरी डीएमके के टिकट पर साल 2011 में संकरकोविल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं और जीत भी हासिल कर चुकी हैं। पिछले कुछ सालों से वो धार्मिक स्थलों पर ज्यादा नजर आती थीं और धार्मिक क्रियाओं में ज्यादा रुचि ले रही थीं। महेश्वरी के बेटे की कुछ साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी बेटी कर्थिका कन्याकुमारी जिले में स्थित एक कॉलेज में शिक्षक हैं। इधर इस हत्याकांड पर डीएमके पार्टी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डीएमके से जुड़े कई सदस्यों की हत्याएं हो रही हैं और एआईएडीएमके सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को सुचारू रुप से चला पाने में पूरी तरह विफल है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 पेशाब करने पर उपजे विवाद पर कर लिया अगवा, अगले दिन मिली जली हुई लाश
2 फेशियल करने के बहाने बुलाया, घर में बंद कर 16 साल की लड़की से किया रेप
3 ऑफिस में ‘गे’ बोलकर चिढ़ाते थे, कर्मचारी ने कर लिया सुसाइड
ये पढ़ा क्या?
X