ताज़ा खबर
 

मशहूर सिंगर पर पूर्व प्रेमिका का आरोप – भूखा रखा, 2 बार कराया गर्भपात, दम घोंट कर हत्या की भी कोशिश

इस लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट डालते हुए लिखा कि 'मुझे कुछ चीजों का खुलासा करना है जिसके बारे में मुझे पहले ही बता देना चाहिए था।'

crime, crime newsगायक पर पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम, @joycelynsavage, @rkelly

अब एक मशहूर सिंगर पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़की का आरोप है कि उनके पूर्व प्रेमी उन्हें भूखा रखते थे…उन्होंने 2 बार उनका गर्भपात कराया और दम घोंट कर हत्या करने की कोशिश भी की। गायक पर आरोप लगने के बाद यहां हड़कंप मच गया है। यह महिला कभी सिंगर Robert Sylvester Kelly की प्रशंसक थी और काफी लंबे समय तक उनकी गर्लफ्रेंड भी रही। 23 साल की Joycelyn Savage ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारे पोस्ट लिखकर सिंगर पर गंभीर आरोप लगाए। बता दें कि Robert Sylvester Kelly एक मशहूर अमेरिकन सिंगर और कम्पोजर है।

Joycelyn Savage ने लिखा है कि उनके रिलेशनशिप में प्यार नहीं था बल्कि सिर्फ प्रताड़ना थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सिंगर R. Kelly दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में भी थे। Savage के अटॉर्नी Gerald Griggs ने ’11Alive’ से बातचीत करते हुए कहा कि वो और उनके परिवार को भरोसा है कि यह सोशल मीडिया अकाउंट Savage का ही है और वो लोग उनसे संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं।

इधर गायक Kelly के अटॉर्नी Steven Greenberg ने एक बयान जारी कर गायक की पूर्व प्रेमिका के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि लड़की ने गायक के साथ एक खूबसूरत रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की है। सिंगर के अटॉर्नी ने कहा कि ‘जाहिर सी बात है कि अगर वो सच कहती तो कोई उनपर ध्यान नहीं देता…लेकिन उन्होंने अपनी निजी फायदे के लिए इस रिलेशनशिप की पूरी कहानी को बदल दिया…अटॉर्नी ने कहा कि हमें पता है कि सच क्या है और यह सब निजी लाभ के लिए किया गया है।’

बीते शुक्रवार को Joycelyn Savage ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट डालते हुए लिखा कि ‘मुझे कुछ चीजों का खुलासा करना है जिसके बारे में मुझे पहले ही बता देना चाहिए था।’ इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट डाला। इस पोस्ट में एक फिल्म का ट्रेलर था और लिखा गया था ‘यह मेरी कहानी है।’ इसमें एक गायक के द्वारा गाए गए गाने का मुखड़ा था और बैकग्राउंड को ब्लैक रखा गया था।

एक के बाद एक कई पोस्ट डाल कर Joycelyn Savage ने बताया कि ‘जब वो 19 साल की थीं तब एक कन्सर्ट के दौरान उनकी मुलाकात केली से हुई थी। इसके बाद वो उन्हें कैलिफोर्निया लेकर गए जहां उन्होंने उनसे कुछ वादे किये हस्ताक्षर कराए। इसके बाद महिला ने अपने पोस्ट में बताया कि उनका रोमांस कैश पर चलता था। वो गायक को ‘मास्टर’ या ‘डैडी’ कहती थीं। लेकिन वो उन्हें सिर्फ बेब कहते थे।

Joycelyn Savage ने आरोप लगाया कि कई बार उन्होंने उनकी गला दबाने की कोशिश की और इस दौरान वो बेहोश तक हो जाती थीं। महिला के मुताबिक सिंगर उनपर गलाबंद कपड़े पहनने का दबाव बनाते थे ताकि किसी को उनके गले की निशान नजर ना आए। Joycelyn Savage ने आरोप लगाया कि वो 2 बार गर्भवती हो गईं लेकिन घर पर ही उनका गर्भपात करा दिया गया।

महिला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए सिंगर उन्हें पैसे देते थे। जब मीडिया में यह बात उछली कि सिंगर ने उन्हें एक गुलाम बना कर रखा है तब वो उनपर अचानक ध्यान देने लगे।’ आपको बता दें कि केली को आपराधिक मामले में फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था। इके बाद जुलाई में भी उनपर यौन अपराध के चार्ज लगे थे और उन्हें गिरफ्तार किया गया था।  (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 घर में अकेली सोई थी गोद ली हुई बेटी, रात में बाप ने कर डाला रेप, मां के साथ जाकर पुलिस को सुनाई दर्दनाक दास्तां
2 VIDEO: सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए आई महिला समाजसेविका की आंखों में डाला मिर्च, कमिशनर ऑफिस के बाहर हुई घटना
3 25 साल की वकील से रेप, पीड़िता का आरोप- नशे की हालत का उठाया फायदा, घर ले जाकर बलात्कार
ये पढ़ा क्या?
X