ताज़ा खबर
 

गुजरात: पूर्व बॉयफ्रेंड जबरन सुनसान जगह ले गया, फिर 19 साल की लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, सामान भी ले गए

लड़की द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और वारदात की जगह पर जाकर छानबीन भी की।

Author Published on: August 19, 2019 9:52 AM
पुलिस ने वारदात की जगह पर जाकर भी छानबीन की है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

19 साल की इस लड़की को पहले उसके पूर्व प्रेमी ने अगवा कर लिया और उसे एक सुनसान जगह पर लेकर गया। लेकिन यहां तीन बदमाशों ने इन दोनों को पकड़ लिया। इन तीनों ने मिलकर लड़की के पूर्व बॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी और लड़की के साथ गैंगरेप किया। यह मामला गुजरात के वडोदरा का है। बदमाशों ने बीते रविवार (18 अगस्त, 2019) की सुबह इस संगीन वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के मुताबिक यह महिला इस दिन बस स्टैंड जा रही थी। लेकिन तब ही उसके पूर्व बॉयफ्रेंड ने उसे पकड़ लिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। दरअसल वो अपनी प्रेमिका को उसके साथ शादी करने के लिए राजी करना चाहता था। लेकिन जंगल में सुनसान जगह पर अचानक तीन लोग आ गए।

इन तीनों ने लड़की के 22 साल के प्रेमी को रस्सी से बांध कर उसकी पिटाई की और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिन तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है उनमें 39 साल का मनुभाई पलाश, 40 साल का सुरलभ मावी और 35 साल का शैलेश दामोर शामिल है। जाते-जाते यह तीनों बदमाशा लड़की के महंगे गहने और अन्य सामान भी लूट कर फरार हो गए।

लड़की के आरोप पर पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (अगवा करना) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 D (गैंगरेप), 323 (किसी को गंभीर रुप से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी देना) समेत धारा 114 और 392 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी खुलासा हुआ है कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी लूट के कई केस अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। लड़की द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और वारदात की जगह पर जाकर छानबीन भी की। पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें तुरंत दबोच लिया।

पुलिस का कहना है कि पलाश एक कुख्यात अपराधी है और कई बार जेल भी चुका है। पुलिस ने बताया कि अक्सर यह तीनों सुनसान जगहों पर लोगों के साथ लूटपाट किया करते थे लेकिन इससे पहले कभी भी उन्होंने दुष्कर्म जैसी संगीन वारदात को अंजाम नहीं दिया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला को जलाने की कोशिश, चार साल की बेटी की सूचना पर पहुंची पुलिस
2 UP: महिला की घर में ही कलाइयां काटकर फोड़ दीं आंखें, फरार पति पर मर्डर का शक
3 UP: सहारनपुर में शराब माफिया ने पत्रकार और उसके भाई को घर में घुसकर गोलियां से भून डाला, कूड़ा उठाने की बात पर हुई थी लड़ाई