ताज़ा खबर
 

बेटा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 11 हजार रुपए, नहीं दिए तो पीट-पीटकर पिता को मार डाला

सूरत में मनचाहा पैसे नहीं मिलने पर किन्नरों ने एक शख्स की जान ले ली। घटना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

suratप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

गुजरात के सूरत में किन्नरों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक गहिरालाल खटीक के घर दो बेटियों के बाद बेटा पैदा हुआ है। इसकी खबर मिलते ही उसके घर दो किन्नर आ गए और बेटा पैदा होने की खुशी में पैसे मांगने लगे। परिवार वालों का कहना है कि उनके द्वारा मांगे गए मनचाहे पैसे नहीं मिलने पर वे गुस्सा हो गए और गहिरालाल हाथापाई करने लगे। बता दें कि इस घटना में नवजात के पिता खटीक की मृत्यु हो गई।

11 हजार रुपए नहीं मिलने पर किन्नरों ने किया हमलाः गोराधार के मानसरोवर सोसायटी के रहने वाले खटीक पर किन्नरों ने उस वक्त हमला कर दिया, जब वे उनकी मांगी हुई रकम को दे नहीं पाए थे। घटना शनिवार (07 सितंबर) की है। दरअसल, खटीक के घर दो बेटियों के बाद बेटा पैदा हुआ था। बेटे के पैदा होने से पूरा परिवार खुशी में था। इस खुशी के माहौल में उसके घर किन्नर भी आए और बेटा पैदा होने की खुशी में पैसे मांगने लगे। उन लोगों ने 11 हजार रुपए की मांग की थी लेकिन खटीक के पास केवल 21 सौ ही थे जो वह उन्हें दे रहा था। बता दें कि किन्नरों ने इतने कम पैसे लेने से इंकार दिया और विरोध में हंगामा कर अपने कपड़े उतारने लगे।

National Hindi News, 10 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की खबरों के लिए क्लिक करें

Chandrayaan-2: चंद्रयान से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

किन्नरों द्वारा हमले में जान गईः बताया जा रहा है कि परिवार में खुशी का माहौल बिगड़े नहीं इसलिए खटीक ने पड़ोस से पैसे उधार लेकर उन्हें सात हजार देने चाहे।हालांकि, किन्नर अपनी मांग पर अड़े रहे और गुस्सा होकर खटीक से हाथापाई करने लगे। परिवार वालों के अनुसार, गुस्साए किन्नरों ने खटीक पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना में खटीक के दिमाग में चोट लग गई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। खटीक के परिवार वालों ने मामले में केस दर्ज कराया, जिसके आधार पर किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 81 साल का बुजुर्ग बन विदेश जाने की फिराक में था युवक, CISF ने चेहरे की रंगत देख खोल दी पोल
2 मशहूर प्रोड्यूसर के साथ काम दिलाने के बहाने खींचता था लड़कियों की गंदी तस्वीरें, फर्जी फोटोग्राफर धराया
3 मैच फिक्सिंग में फंस चुके क्रिकेटर अजीत चंदीला पर ठगी का आरोप, टीम में चयन के नाम पर फल विक्रेता से लिए साढ़े 7 लाख रुपए