ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: सेक्टर-49 में मरा मिला पूरा परिवार, एक साल पहले इसी दिन सामने आया था दिल्ली का बुराड़ी कांड

गुरुग्राम के सेक्टर-49 में सोमवार को एक परिवार के चारों सदस्य मरे हुए मिले। एक साल पहले यानी की 2018 में ठीक इसी दिन दिल्ली के बुराड़ी में सामूहिक आत्महत्या केस सामने आया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Author गुरुग्राम | July 1, 2019 12:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-49 से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। यहां एक डॉक्टर (पीएचडी) ने अपने परिवार के 3 सदस्यों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। सोमवार को पूरे परिवार के शव घर के अंदर से बरामद किए गए। सबसे अजब बात यह है कि एक साल पहले इसी ही दिन यानी एक जुलाई 2018 को दिल्ली के बुराड़ी का सामूहिक आत्महत्या केस सामने आया था।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-49 में डॉ. प्रकाश सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। वह हैदराबाद स्थित एक कैमिकल फैक्ट्री में जॉब करते थे, जबकि उनकी पत्नी प्राइवेट स्कूल चलाती थीं। बताया जा रहा है कि घर के दरवाजे पर डॉ. प्रकाश का शव मिला, जबकि बाकी परिजनों की डेडबॉडी फ्लैट में अंदर पड़ी मिली। पुलिस ने सभी शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

National Hindi News, 01 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, जांच के दौरान यह स्पष्ट हो गया है कि डॉ. प्रकाश ने पहले परिवार के 3 सदस्यों की हत्या की। इसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। इस घटना की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है, जिसके लिए मृतकों के मोबाइल फोन की डिटेल की भी मदद ली जाएगी। साथ ही, इलाके में लगे सीसीटीवी भी खंगाले जाएंगे।

Bihar News Today, 01 July 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

गुरुग्राम के सेक्टर-49 में हुई इस घटना ने दिल्ली के बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या कांड की यादें ताजा कर दी हैं। बता दें कि एक साल पहले यानी 2018 में इसी दिन (एक जुलाई) दिल्ली के बुराड़ी में रहने वाले भाटिया परिवार के 11 सदस्य फंदे पर लटके मिले थे। जांच में पता चला था कि इस परिवार ने अंधविश्वास के चलते आत्महत्या कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फुटबॉल रेफरी लड़की बनकर लड़कों को फंसाता और करता था रेप, हुई 16 साल की कैद
2 झारखंड में मॉब लिंचिंग के खिलाफ UP में बवाल, मेरठ में हाथापाई-पथराव के बाद लाठीचार्ज, इंटरनेट सेवाओं पर रोक
3 मुंबई में रिश्ते तार-तार: भाई ने पहले दोस्तों संग किया बहन का रेप, फिर वेश्यावृत्ति भी कराई