इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिख गया- ‘सॉरी मां, मैं जा रहा हूं… मेरा किसी से अफेयर नहीं था’

परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसने अफेयर का जिक्र क्यों किया। परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में था लेकिन इसकी वजह साफ नहीं हो पाई थी।

upप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

लखनऊ के जानकीपुरम में एक 19 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में उसने अपनी मां से माफी मांगी और कहा कि उसका किसी लड़की से अफेयर नहीं है, हालांकि घर वालों का कहना है कि उन्हें किसी तरह के अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं पता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि हुई है। मृतक की पहचान भानु प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

इंजीनियरिंग स्टूडेंट था भानुः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ पुलिस ने परिजनों से शुरुआती पूछताछ के बाद भानु का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मोबाइल के आधार पर ही जांच में जुटी है। जवान बेटे की मौत से परिजन सदमे में हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भानु सीतापुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में इंजीनियरिंग का छात्र था।

National Hindi News, 30 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बहन ने देखा तो पता चलाः घटना शुक्रवार (27 सितंबर) की बताई जा रही है। उस दिन भानु कॉलेज नहीं गया था। काफी देर तक वह अपने रूम से बाहर नहीं निकला तो बहन ने उसे कॉल किया। इसके बाद उसने छत पर जाकर देखा तो भानु का शव कमरे में पंखे से लटक रहा था।

अफेयर का जिक्र क्यों?: परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसने अफेयर का जिक्र क्यों किया। परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में था लेकिन इसकी वजह साफ नहीं हो पाई थी।

Next Stories
1 ‘दादा’ कहकर बुलाती थी 6 साल की मासूम, 50 साल के बुजुर्ग ने रेप और हत्या कर जंगल में फेंका
2 VIDEO: अगवा कर कपल को पीटा फिर बाल काट पहनाई जूतों की माला, युवक को लड़की के कपड़े पहना गांव में घुमाया
3 छात्र से 20 बार संबंध बना न्यूड तस्वीरें और 9,000 मैसेज भेजे, स्कूल टीचर गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X