ताज़ा खबर
 

Delhi: वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपती व नौकरानी को घर में घुसकर मार डाला

डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्य ने बताया कि पुलिस वसंत एनक्लेव में हुए इस ट्रिपल मर्डर की जांच कर रही है। शुरुआती तफतीश में लग रहा है कि घटना को लूट के लिए अंजाम नहीं दिया गया है।

वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर (फोटो सोर्स: ANI)

दिल्ली के पॉश इलाके वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक घर में रहने वाले बुजुर्ग दंपती और उनकी नौकरानी की हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।

यह है मामला: दिल्ली के वसंत एनक्लेव में विष्णु माथुर अपनी पत्नी शशि माथुर के साथ रहते थे। वहीं, घर में नौकरानी खुशबू काम करती थी। बताया जा रहा है कि खुशबू भी दिनभर घर में ही रहती थी। रविवार (23 जून) सुबह इन तीनों के शव घर के अंदर से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि किसी ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

National Hindi News, 23 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

करीबी का हाथ होने की आशंका: डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्य ने बताया कि पुलिस वसंत एनक्लेव में हुए इस ट्रिपल मर्डर की जांच कर रही है। शुरुआती तफतीश में लग रहा है कि घटना को लूट के लिए अंजाम नहीं दिया गया है। आरोपियों ने दोस्त की तरह घर में एंट्री की। फिलहाल तीनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

 

Next Stories
1 आत्महत्या करने जा रही नाबालिग को पहले बचाया, फिर किया रेप
2 डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी मोहिंदर पाल सिंह बिट्टू की पटियाला जेल में हत्या, गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान का था मुख्य आरोपी
3 मुस्लिम युवकों से जबरन लगवाए थे जय श्रीराम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, Video देख पुलिस ने दबोचा मुख्य आरोपी
ये पढ़ा क्या?
X