ताज़ा खबर
 

Drugs Case: कर्नाटक के पूर्व मंत्री का बेटा ड्रग्स केस में गिरफ्तार, 5 महीने से था फरार; कई फिल्म अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं गिरफ्तार

आपको बता दें कि पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बेंगलुरू से 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से पुलिस ने ड्रग्स पैडलर्स और ट्रैफिकर्स पर कार्रवाई शुरू की थी।

drugs caseसांकेतिक तस्वीर।

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई जारी है। एनसीबी की टीम ने अब तक कई बड़ी हस्तियों को पकड़ा है और ड्रग्स से जुड़े मामलों में कई नामचीन लोगों से पूछताछ भी की गई है। बेंगलुरू में एनसीबी की टीम ने पूर्व मंत्री के बेटे को ड्रग्स केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया है़। कर्नाटक के इस हाई-प्रोफाइल ड्रग्स केस में पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवाराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स से जुड़े मामलों में जब से जांच टीम ने ड्रग पेडलर्स, सप्लायर्स औऱ पार्टी ऑर्गनाइजरों पर कार्रवाई शुरू की है तब से आदित्य अल्वा फरार बताए जा रहे थे। आदित्य अल्वा 5 महीने से फरार थे और फिर पुलिस ने अपनी गुप्त सूचना के आधार पर उन्हें पकड़ा है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक फरार आदित्य अल्वा को सोमवार की देर रात चेन्नई से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग मामले में फरार चल रहे आरोपी आदित्य अल्वा को चेन्नई में गिरफ्तार किया गया।”

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में कन्नड़ फिल्म के एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी को पहले ही गिरफ्तार किया गया था। इनके अलावा ड्रग्स की पार्टियां ऑर्गनाइज करने के आरोप में विरेन खन्ना, आदित्य अग्रवाल, आरटीओ क्लर्क के रविशंकर और नाइजीरिया के रहने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बेंगलुरू से 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से पुलिस ने ड्रग्स पैडलर्स और ट्रैफिकर्स पर कार्रवाई शुरू की थी। इन्हीं तीनों ने उस वक्त जांच टीम को बताया था कि ड्रग्स मामले में कई अभिनेत्री और गायक शामिल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: पंचायत अध्यक्ष रहमत जहां ने पति पर तीन तलाक देकर पीटने का लगाया आरोप, अस्पताल में इलाज जारी; FIR दर्ज
2 मध्य प्रदेश में 13 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या तो महाराष्ट्र में चलती बस में 21 साल की युवती से दरिंदगी
3 इस्लामिक TV प्रचारक ने कई लड़कियों का किया यौन शोषण, 1000 साल जेल की हुई सजा; आपराधिक गैंग बनाने और धोखाधड़ी करने का भी आऱोप
ये पढ़ा क्या?
X