ताज़ा खबर
 

बिहार में डबल मर्डर के बाद बवाल! लोगों ने आरोपी के घर और वाहन में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात

स्थिति को बेकाबू होता देख भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाकर घर में और वाहन में लगे आग को बुझाया गया।

bihar, vaishali, double murderदोहरे हत्याकांड के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है। सांकेतिक तस्वीर।

इधर बिहार में डबल मर्डर के बाद बवाल हो गया। दोहरे हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और वाहन में आग लगा दी। आग को बुझाने के लिए पुलिस को दमकल की गाड़ी को मौके पर बुलाना पड़ा। मामला वैशाली का है। बताया जा रहा है कि देर रात सराय इलाके में रहने वाले जावेद खान और लल्लू खान की तेज धारवाले हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह दोनों दवा खरीदने के लिए मरीज चौक पहुंचे थे। आरोप है कि रिजवान खान नाम के एक शख्स ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

‘News 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक रिजवान के साथ जावेद की पुरानी दुश्मनी थी। मृतक लल्लू खान के भाई लड्डन खान ने बातचीत के दौरान बताया कि वो दोनों मोटरसाइकिल से मरचा चौक गए थे। जहां रिजवान और जावेद के बीच पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर रिजवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। यह भी बताया जा रहा है कि रिजवान खान मृतक लल्लू खान का चचेरा भाई भी था।

रात को दोहरे हत्याकांड की खबर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। मृतक के परिजनों और कुछ अन्य लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में और उसके वाहन में आग लगा दी।

स्थिति को बेकाबू होता देख भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाकर घर में और वाहन में लगे आग को बुझाया गया।  विधि व्यवस्था को लेकर गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

इस मामले में इरफान खान, रिजवान खान, साबिर अंसारी और मास्टर मुस्तफा समेत 3-4 अन्य लोगों पर हत्या का शक जताते हुए केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है हालांकि बताया जा रहा है कि अभी नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

यहां के सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड के सभी आरोपियों को चिह्नित कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: 370 हटने की पहली बरसी! आतंकियों ने BJP से जुड़े पंच को मारी गोली, पुलिस पोस्ट पर फेंका ग्रेनेड
2 ‘रिया, सुशांत के कार्ड से खरीदारी करती थीं और सुशांत बढ़ते खर्च से परेशान थें’, सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा
3 ‘रिया को थाने में बुलाकर थप्पड़ मारना चाहते थे सुशांत के जीजा’, मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X