ताज़ा खबर
 

‘होटल में ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाए’, आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार को 33 लाख रुपए देने का आदेश

पोर्न स्टार ने कहा था कि ट्रंप ने उन्हें डिनर का न्योता दिया था जिसके लिए वो ट्रंप के होटल के कमरे में उनसे मिलने गई थीं। ट्रंप "काउच पर पैर पसार कर बैठे थे और शायद टेलीविज़न देख रहे थे। वो पजामा पहने हुए थे। डेनियल्स का दावा है कि उन्होंने होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

donald trump, america, usपोर्न स्टार ने दावा किया था कि होटल के कमरे में ट्रंप ने उनसे संबंध बनाए।

कैलिफोर्निया की एक अदालत ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप को आदेश दिया है कि वो पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को करीब 33 लाख रुपए दें। चर्चित पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा था कि डोनल्ड ट्रंप और उनके बीच के रिश्तों पर खामोश रहने के लिए उन्हें पैसे की पेशकश की गई थी। डेनियल्स का कहना था कि ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए औऱ यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका था। पोर्न स्टार ने अदालत में मुकदमे के खर्च के भुगतान के लिए भी केस किया था। जिसे वे जीत गई हैं और कोर्ट ने ट्रंप को 33 लाख रुपये चुकाने का आदेश दिया है।

अदालत के फैसले के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट किया और कहा कि ‘हां, एक और जीत!’ बताया जाता है कि साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से करीब 11 दिन पहले स्टॉर्मी डेनियल्स और डोनल्ड ट्रंप के बीच एक डील साइन हुई थी। जिसमें कथित तौर से कहा गया था कि जो भी पार्टी इस केस में हारेगा उसे दूसरी पार्टी के वकील का फीस भरना होगा। हालांकि अभी तक व्हाइट हाउस की तरफ से इसपर कुछ भी नहीं कहा गया है।

‘होटल में ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाए’: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि साल 2006 में कैलिफोर्निया और नेवादा के बीच मौजूद लेक टोहोय होटल में उनकी मुलाकात डोनल्ड ट्रंप से हुई थी। उस वक्त ट्रंप एक कारोबारी थे। साल 2011 में ‘इनटच पत्रिका’ को दिए गये अपने साक्षात्कार में पोर्न स्टार ने कहा था कि ट्रंप ने उन्हें डिनर का न्योता दिया था जिसके लिए वो ट्रंप के होटल के कमरे में उनसे मिलने गई थीं।

उनका कहना था कि ट्रंप “काउच पर पैर पसार कर बैठे थे और शायद टेलीविज़न देख रहे थे। वो पजामा पहने हुए थे। डेनियल्स का दावा है कि उन्होंने होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि उनके इस दावे पर ट्रंप के निजी वकील का कहना है कि ट्रंप इन आरोपों से इनकार करते हैं। डेनियल्स का कहना है कि ट्रंप ने उनसे कहा था कि वो अपने टेलीविज़न शो ‘द एपरेन्टिस’ में उन्हें जगह दे सकते हैं।

कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि स्टॉर्मी डेनियल्स का बचपन का नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड था। उनक जन्म लूइसियाना में हुआ। एडल्ट फिल्मों में उन्होंने एक अभिनेत्री के तौर पर काम शुरू किया था। निर्देशन और लेखन की दुनिया में भी उन्होंने काफी नाम कमाया। साल 2010 में उन्होंने लूइसियाना से सीनेट के पद के लिए चुनाव लड़ा था हालांकि बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

अमेरिका में साल 2016 में हुए चुनाव से पहले ट्रंप और डेनियल्स के बीच अफेयर की खबरें काफी उड़ीं। ऐसा कहा जाता है कि 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ट ट्रंप के वकील ने स्टॉर्मी डेनियल्स को 1.30 लाख डॉलर देकर उनके और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच के रिश्तों पर चुप रहने की डील की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IIPM के ब्रांड एंबेसडर थे शाहरूख खान, निदेशक अरिंदम चौधरी पर 420 का केस भी है दर्ज; पहले भी हुए गिरफ्तार
2 योगिता गौतम हत्याकांड: कातिल ने कहा चाकू मारा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली 3 गोलियां; डॉक्टर को पकड़ने मरीज बन गई थी पुलिस
3 ‘पिता ने 7 साल तक बेटी से किया रेप’, 28 साल जेल और 24 बेंत मारने की मिली सजा
IPL 2020: LIVE
X