ताज़ा खबर
 

मुंह में बच्चे का सिर दबोच ले जा रहे थे कुत्ते, पुलिस ने कहा – कब्र खोदकर निकाली थी लाश

हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह के जादू-टोने या फिर ब्लैक मैजिक की बात से साफ इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि यह गर्भपात का मामला हो सकता है

बच्चे को लेकर कई अस्पताल जवाब दे चुके हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक नौनिहाल बच्चे का सिर मुंह में दबोच कर कुछ कुत्ते हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्स की तरफ जाते दिखे तो पुलिस की भी आंखें खुली की खुली रह गईं। पुलिस को यह भयानक नजारा सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है। बीते सोमवार को यह खौफनाक नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस अब इसका पता लगाने में जुटी हुई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को शक है कि इन कुत्तों ने कब्र खोदकर बच्चे की लाश निकाली और फिर उसका सिर नोंच कर धड़ से अलग कर दिया। बंजारा हिल्स के पुलिस इंस्पेक्टर एन कलिंगा राव ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि कुत्ते एक सड़ हो चुकी लाश का सिर नोंच कर ले जा रहे हैं।

कुत्तों के पास बच्चे के सिर होने की यह खबर स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को दी थी। अब पुलिस बच्चे के धड़ की तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने इस घटना को लेकर धारा 317 के तहत केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि बंजारा हिल्स कब्रगाह के पास से कुछ ही दिनों पहले एक दूसरे बच्चे का मृत शरीर भी पाया गया था।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह के जादू-टोने या फिर ब्लैक मैजिक की बात से साफ इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि यह गर्भपात का मामला हो सकता है या फिर तत्काल जन्मे बच्चे को दफनाने का मामला हो सकता है। पुलिस को अंदेशा है कि इस बच्चे को शायद ठीक से नहीं दफनाया गया था इसी वजह से कुत्तों ने खोद कर उसके शव को बाहर निकाल लिया।

पुलिस का कहना है कि ‘हैदराबाद में कई सारी झुग्गी-झोपड़ियां कब्रिस्तान के आसपास ही बनी हुई हैं। इन झोपड़ियो में रहने वाले वैसे लोग जो अस्पताल का खर्च वहन नहीं कर सकते वो घर पर ही महिलाओं की डिलीवरी कराते हैं इसलिए अगर ऐसे हालातों में बच्चे की मौत हो जाती है तो वो उन्हें दफना देते हैं.. आशंका है कि यह ऐसा ही एक केस हो सकता है।’

बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस ने बच्चे के सिर को Osmania General Hospital में भेज दिया है। बता दें कि इसी साल सितंबर के महीने में भी एक ऐसी ही घटना हुई थी और कुछ आवारा कुत्ते एक बच्चे का सिर लेकर सड़कों पर चलते नजर आए थे। उस वक्त अंदाजा लगाया गया था कि यह बच्चा एक हफ्ते का था और कुत्तों के हमले से पहले उसकी मौत हो चुकी थी। (और..https://www.jansatta.com/about/crime-news/.CRIME NEWS)

Next Stories
1 VIDEO: गार्ड को गिराकर चेहरे पर बूट से मारा, फिर खड़ा हो गया उनके ऊपर; गिरफ्तार हुआ मालिक
2 तमंचा से डरा लूटपाट कर रहा था, महिला ने छीन लिया और चला दी गोली, देखें VIDEO
3 गुजरात: 50,000 रुपये में शादी के लिए बिकी 10 साल की आदिवासी बच्ची, पिता के उम्र का है पति!
ये पढ़ा क्या?
X