ताज़ा खबर
 

ड्राइविंग सीट पर बैठा कुत्ता कार चलाना सीख रहा था, 2 गाड़ियों को ठोंक हाई स्पीड में भागा; मालिक गिरफ्तार

पुलिस वालों ने इस का पीछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी के करीब आने के बाद वो यह देख कर हैरान रह गए कि ड्राइवर की सीट पर एक Pit Bull बैठा था।

crime, crime newsकुत्ते का मालिक उसे कार चलाना सीखा रहा था। प्रतीकात्मक तस्वीर

यह कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ था और कार की स्टेरयरिंग संभाल रहा था। उसने 2 गाड़ियों में जोरदार टक्कर मारी और फिर 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से भी ज्यादा की रफ्तार में गाड़ी दौड़ा कर भागने लगा। पुलिस ने जब गाड़ी का पीछा किया तो यह देखकर हैरान रह गई कि कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा था जबकि उसका मालिक यात्री सीट पर मौजूद था।

घटना यूनाइटेड स्टेट के वांशिग्टन की है। राज्य पुलिस अधिकारी Heather Axtman ने ‘AFP’ से बातचीत करते हुए बताया कि बीते रविवार (29 मार्च, 2020) को पुलिस को फोन पर सूचना मिली की एक कार Seattle इलाके में तेजी से दौड़ाई जा रही है। इसी दौरान आपातकालीन सेवाओं को भी कई बार फोन किया गया कि एक कार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से ज्यादा की रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस वालों ने इस का पीछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी के करीब आने के बाद वो यह देख कर हैरान रह गए कि ड्राइवर की सीट पर एक Pit Bull (कुत्तों के एक नस्ल का नाम) बैठा था। जबकि यात्री सीट पर बैठा एक युवक Gas Pedal को जोर-जोर से धक्का दे रहा था।

जल्दी ही पुलिस ने इस गाड़ी को रोकने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस ने इस दौरान गाड़ी में बैठे 50 साल के Alberto Tito Alejandro को गिरफ्तार कर लिया। उसपर कई चार्ज लगाए गए हैं जिसमें ड्रग्स के नशे में गाड़ी चलाने का चार्ज भी है।

Heather Axtman ने बताया कि ‘जब हमने उसे हिरासत में लिया तब उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि वो अपने कुत्ते को कार चलाना सीखा रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैं करीब 10 साल से पुलिस सेवा में हूं। पकड़े जाने के बाद लोग कई तरह के बहाने बनाते हैं लेकिन ‘कुत्ता गाड़ी चला रहा था’ ऐसा बहाना मैंने पहले कभी नहीं सुना।’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो एक फिमेल Pit Bull थी। गाड़ी को रोकने के बाद इस कुत्ते को जानवरों के लिए बनाए गए शेल्टर में रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus, Covid-19 India Lockdown: कंट्रोल रूम में फोन कर समोसा मांग रहा था, पुलिस ने नाली साफ करने की दी सजा
2 ‘AAP’ नेता के घर डकैती, मां-बाप को रस्सी से बांध लाखों रुपए लेकर लुटेरे फरार
3 …तो पहले आसाराम बापू की रिहाई हो- बीजेपी सांसद की मांग, कहा- बीमार, बुजुर्ग और गलत दोषी करार दिए गए हैं
यह पढ़ा क्या?
X