ताज़ा खबर
 

3 बार डॉक्टरों ने टेस्ट करने से मना कर दिया, कोरोना वायरस से बुजुर्ग की हो गई मौत

लेकिन अगली ही शाम उन्हें एक क्लिनिक में ले जाया गया जहां उनमें इनफ्लूएन्जा A और B निगेटिव मिला।

crime, crime newsयुवक की पत्नी ने फेसबुक पर घटना के बारे में लिखा है।

कई देशों में कोरोना से अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस से अमेरिका की रहने वाले 74 साल के Denis Wilson की मौत के बाद उनकी पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। Joanna Wilson ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया है कि चिकित्सकों ने 3 बार उनके पति की जांच करने से इनकार कर दिया और अब कोरोना वायरस से उनकी मौत हो गई।

इस महिला ने बताया कि उनके पति ने 12 मार्च को चिकित्सकों से कहा था कि उनकी जांच की जाए लेकिन चिकित्सकों ने यह कहकर मना कर दिया था कि उनमें कोरोना के लक्षण नजर नहीं आते। Joanna Wilson के मुताबिक उस वक्त उनके पति को फ्लू हुआ था। चिकित्सकों ने उनसे कहा था कि वो घर जाएं, जूस पीयें और आराम करें। जबकि उनके पति ने बताया था कि वो एक हफ्ते से असहज महसूस कर रहे हैं।

लेकिन अगली ही शाम उन्हें एक क्लिनिक में ले जाया गया जहां उनमें इनफ्लूएन्जा A और B निगेटिव मिला। उस वक्त Denis Wilson ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। जिसके बाद उनका एक्स-रे किया गया। जिससे पता चला कि वो निमोनिया से पीड़ित हैं। लेकिन उस वक्त तक चिकित्सकों ने उनका COVID-19 टेस्ट नहीं किया।

महिला ने बताया कि तीन बार उनके पति का कोरोना टेस्ट नहीं किया गया और अंत में पता चलने के बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया। अब उनके पति जिदंगाी की जंग हार चुके हैं।

Denis Wilson जीवविज्ञान के शिक्षक थे और वो करीब 2 दशक तक एक स्कूल क सुप्रीटेन्डेन्ट भी रहे। वो एक जादूगर भी थे जो अक्सर चैरिटि शो में परफॉम किया करते थे। आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस ने बड़ी तबाही मचाई है। यहां 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 40,000 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिर जुटी भीड़: बिहार में लोगों ने चोर को खंभे से बांध कर पीटा, पुलिस ने बचाया
2 झारखंड: बीवी को सुसराल नहीं भेज रहे थे, पति ने घर पहुंच पत्नी, बेटी समेत तीन को मार डाला
3 Corona crime: ट्रेनें बंद तो यूपी में मालगाड़ी में सफर करते दिखे लोग, महामारी के खौफ से कानपुर में शख़्स ने लगाई फांसी
यह पढ़ा क्या?
X