ताज़ा खबर
 

अपने पैसे मांगना डॉक्टर को पड़ा भारी, मॉडल ने टुकड़े कर कबाड़ की कार में भर दी लाश

लावारिश हालत में खड़ी कार को देखकर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने इस कार की तलाशी ली। पुलिस को पहले कार के अंदर से कुछ कपड़े और चादर मिले। लेकिन इन सामानों के नीचे पुलिस को एक लाश भी मिली।

Author Published on: April 5, 2019 4:43 PM
मॉडल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

7 मार्च, 2019 को पुलिस को कैलिफोर्निया के ईस्टर्न क्लार्क काउंटी, नेवादा में लावारिश हालत में एक कार मिली। इस मर्सिडीज बेंज का नंबर था C300। हालांकि कार की स्थिति काफी खराब थी। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि यह कार कैलिफोर्निया के नंबर से रजिस्टर्ड है। लावारिश हालत में खड़ी कार को देखकर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने इस कार की तलाशी ली। पुलिस को पहले कार के अंदर से कुछ कपड़े और चादर मिले। लेकिन इन सामानों के नीचे पुलिस को एक लाश भी मिली। यह लाश थी 71 साल के शख्स डॉ थॉमस बर्चर्ड की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बर्चड के सिर पर किसी भारी हथियार से हमला किया गया है। पुलिस को कार की ड्राइविंग सीट और अन्य जगहों से भी खून के निशान मिले। पुलिस को पता चला कि बर्चड पेनिनसुला के कम्यूनिटी अस्पताल में मनोवैज्ञानिक थे। वो यहां 40 साल से कार्यरत थे।

पुलिस ने जब कार के बारे में पता लगाया तो यह खुलासा हुआ कि यह कार 25 साल की मशहूर मॉडल केल्से टर्नर ने सैन फैन्सिस्को के रहने वाले एक शख्स से खरीदी थी। डॉक्टर बर्चर के बारे में जरुरी जानकारियां जुटाने के बाद पुलिस ने बर्चर की लंबे समय से दोस्त रहीं जूडी इरैप से संपर्क किया। जूडी ने पुलिस से बातचीत के दौरान शक जताया कि बर्चर की हत्या में मशहूर मॉडल केल्से टर्नर और उनके बॉयफ्रेंड ग्रेग हैगियो का हाथ हो सकता है। जूडी से मिली जानकारी के बाद पुलिस लास वेगास में बर्चर के घर पर पहुंची। पुलिस को यहां दस्ताने, खून से सने कपड़े और खून के दाग को मिटाने के लिए इस्तेमाल किए गए कुछ कैमिकल मिले। शुरुआती जांच में यह भी पता चला कि घर में रहने वाले लोग अपना सामान पैक कर यहां से निकलने की तैयारी में भी थे।

इसके बाद पुलिस ने नेवेदा स्थित केल्से टर्नर के उस घर की तलाशी ली जहां टर्नर रहती थी। पता चला कि डॉक्टर बर्चर ने टर्नर को मार्च के महीने का किराया दिया था। पुलिस ने घर के अंदर से एक वैसा ही तौलिया भी बरामद किया जैसा कार के अंदर से बरामद किया गया था। घर के गैरेज में पुलिस को खून, पैरों के निशान और सबूत मिटाने के लिए इस्तेमाल किए गए कई सामान भी मिले। पुलिस को टर्नर के फोन लोकेशन से पता चला कि वो अपने लास वेगास स्थित घर में रहती थी लेकिन बर्चर की मौत के बाद उन्होंने यह घर छोड़ दिया था। पुलिस को शक है कि बर्चर की मौत 03-06 मार्च के बीच हुई है। टर्नर का फोन 01-05 मार्च के बीच घर के आसपास ही था। 5 मार्च को टर्नर घर से चली गई थी और 7 मार्च को टर्नर का फोन बंद हो गया।

जांच के बाद पुलिस ने 21 मार्च को 25 साल की मॉडल केल्से टर्नर को गिरफ्तार कर लिया है। टर्नर पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। जूडी ने आरोप लगाया है कि जब से बर्चड, टर्नर को जानते हैं तब से लेकर अब तक उन्होंने लाखों डॉलर इस मॉडल को दिए। जूडी ने बताया कि मनोवैज्ञानिक बर्चर कई लोगों की आर्थिक मदद कर चुके हैं।  मॉडल केल्से ने सालिनास स्थित एक घर को लेकर लीज साइन किया था। इस घर में मॉडल अपनी मां और बच्चों के साथ रहती थी। यह मॉडल प्लेबॉय मैंगजीन में भी नजर आ चुकी हैं। इस घर को केल्से टर्नर ने एक साल के लिए लीज पर लिया था। लीज के पैस चुकाने के लिए बर्चर ने टर्नर को करीब 3 लाख डॉलर दिए थे।

लेकिन जब लीज खत्म हो गया तो बर्चर ने मॉडल को पैसा देने से इनकार कर दिया। टर्नर ने बर्चर से कहा था कि वो अब इस घर में नहीं रहेंगी और उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए वो लीज का पैसा भी नहीं दे सकतीं। टर्नर वहां से चली गईं और लास वेगास में रहने लगीं।  कहा जा रहा है कि टर्नर और बर्चर की मुलाकात एक ऑनलाइन साइट के जरिए हुई थी। कई बार दोनों को एक साथ डिनर करते भी देखा गया है। बर्चर के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बर्चर, मॉडल के परिवार वालों को अक्सर पैसे दिया करते थे। लास वेगास जाने से पहले उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जूडी इरैप को बताया था कि केल्सी का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और उसने उनकी पिटाई भी की थी। इस मॉडल के पास पैसे भी खत्म हो गए थे।

पुलिस को अंदेशा है कि जब डॉक्टर ने मॉडल से अपने पैसों की डिमांड की तो मॉडल केल्सी टर्नर ने डॉक्टर बर्चर की हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है। बता दें कि कुछ समय पहले टर्नर ने एक साक्षात्कार में माना था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उस वक्त उन्होंने कहा था कि अगर वो मैग्जीन के कवर गर्ल कॉन्टेस्ट का खिताब जीत जाएंगी तो इससे मिलने वाले पैसों से वो अपना कर्ज भरेंगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टॉपलेस सेल्फी वायरल होने पर किया गया था बर्खास्त, स्कूल पर 20 करोड़ का मुकदमा ठोकेंगी टीचर
2 ब्लू फिल्म में काम करने के लिए मजबूर करता था, मशहूर एक्ट्रेस ने पति को दी थी दर्दनाक मौत
3 कटी हुई गर्दन लेकर सड़क पर दौड़ा शख्स, देखकर हैरान रह गए लोग